December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 2 नवंबर फुल एपिसोड: देव और रनबीर में हुई बहस, सोना को भी सुनने को मिले ताने

Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi Full Episode: रनबीर, देव के घर पर आता है। वहां वो सोनाक्षी को कहता है कि वो बेवकूफ हैं क्या जो देव के धमकी देने के बाद भी वो उससे बात करने उसके घर पर गईं। वो नेहा से भी काफी रुडली बात करता है। इस पर देव उस पर चिल्लाता है कि वो उसकी फैमिली से ऐसे बात नहीं कर सकता है।

ईश्वरी, सोनाक्षी, को घर के मामलों से दूर रहने को कहती है

‘सोनी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ के 2 नवंबर के एपिसोड में रनबीर की भाभी, सोनाक्षी से कहती हैं कि वो भी नहीं चाहती कि नेहा और रनबीर का रिश्ता कभी ना टूटे। सोना घर पर आकर ईश्वरी को अपने कमरे में रोते हुए पाती है। ईश्वरी कहती है कि वो बस अपनी बेटी की खुशियां चाहती है। ईश्वरी कहती है कि समाज में तलाकशुदा लड़कियों को गलत नजर से देखा जाता है और उसकी बेटी कैसे ये सब सहेगी। सोना कहती है कि उन्हें तलाक के पहले एक बार सबको सोच लेना चाहिए। इस पर ईश्वरी कहती है कि वो जानती है कि उसकी बेटी के लिए क्या अच्छा है और क्या नहीं। वो कहती है कि वो नेहा को अब हमेशा अपने पास ही रखना चाहती है।  वो उसे उसका हक देना चाहती है। वो कहती है कि अगर नेहा अपने हिसाब से जीना चाहती है तो वो उसे वो मौका देना चाहती है। वो सोना से कहती है कि घरवालों का फैसला सुनने से पहले वो अपना फैसला ना सुनाया करे। ईश्वरी कहती है कि वो इस घर की नई है और वो इस घर के बारे में कभी भी पूरी तरह से नहीं समझ पायेगी। अपने कमरे में देव सोना को कहता है कि वो अपने रिजॉर्ट वाली नाईट काफी मिस करता है। सोना, उससे कुछ बातें करने को होती है कि रनबीर उनके घर पर आता है।

krpkab-2

देव उससे पूछता है कि उसने ऐसा क्यों किया। रनबीर, सोना से कहता है कि वो उसकी फैमिली में ज्यादा इन्वॉल्व ना हो। वो कहता है कि पहले देव उसके ऑफिस में आकर उसे धमकी देता है और बाद मं सोनाक्षी उसके घर आकर उसकी फैमिली से माफी मांगती है। वो कहती है कि या तो उन्हें रिश्तों की समझ नहीं है या फिर वे बेवकूफ है। रनबीर, देव से कहता है कि उसने तो लॉयर भिजवाने की बात की थी फिर क्या हो गया कि उसने अपनी बीवी को बात करने के लिए भेज दिया। उसने कहा कि या तो देव कायर है या उसकी बीवी सोनाक्षी बेवकूफ है। इस पर देव चिल्लाते हुए रनबीर से कहता है कि अगर उसने एक भी शब्द सोनाक्षी के खिलाफ कहा तो अच्छा नहीं होगा। मामीजी भी सोनाक्षी को गलत ठहराती हैं।

वहां नेहा भी आ जाती है और वो रनबीर से कहतै है कि वो अब उसकी फैमिली की बेइज्जती करने क्यों आए हैं। रनबीर कहता है कि वो अब किसी से मतलब नहीं रखता है। देव फिर से रनबीर को कहता है कि वो उसकी फैमिली से ऐसे बात नहीं कर सकता है। ईश्वरी भी सोनाक्षी से कहती है कि उसे मना करने के बाद भी वो रनबीर के यहां क्यों गई थी। नेहा, सोनाक्षी से कहती है कि वो अब भी यही चाहती है कि वो इस घर में ना रहे और यहां से चली जाए ये कहकर वो अपने कमर में चली जाती है। ईश्वरी उसके कमरे में आकर नेहा से बातें करती है और उसे समझाती है वो सब उससे बहुत प्यार करते हैं और वो अब उसे कहीं जाने नहीं देगी । वो उसे अपनी पलकों पर रखेगी और सारी खुशियां देगी।

सोना, देव से कहती है कि वो चीजों को और कॉम्प्लीकेट नहीं करना चाहती थी। देव उसे कहता है कि उसे पता है कि उसने गलत इंटेंशन से कुछ नहीं किया है। सोना उससे कहती है कि पति-पत्नी में लड़ाइयां होती है और उन्हें समझना होगा। देव कहता है कि रनबीर ने हमारे घरवालों की कितनी इंसल्ट की है और फिर भी वो रनबीर को डिफेंड कर रही है। देव कहता है कि वो जानता है कि रनबीर क्या चाहता है। वो कहता है कि नेहा और रनबीर साथ नहीं रह सकते हैं। सोना कहती है कि वो इस घर का हिस्सा बनना चाहती है और इसके लिए वो जो भी कदम उठाती है वो गलत हो जाता है। उसे समझ नहीं आता है कि उसे क्या करना चाहिए।

Read Also:

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 1 नवंबर फुल एपिसोड: रनबीर को याद कर इमोशनल हुई नेहा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 2, 2016 10:29 pm

सबरंग