ताज़ा खबर
 

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 27 दिसंबर फुल एपिसोड: सोनाक्षी को अपनी झूठी प्रेगनेंसी के बारे में पता चला

kuch rang pyar ke aise bhi Full Episode: सोनाक्षी को अपनी प्रेगनेंसी के सच के बारे में पता चल जाता है। वो देव से रिश्ता तोड़ने के बारे में सोचती है। बिजॉय और आशा, देव पर काफी नाराज होते हैं।
Author नई दिल्ली | December 27, 2016 23:36 pm
सोनाक्षी हुई देव से खफा

‘सोनी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘कुमकुम भाग्य’ में आपने देखा कि सोनाक्षी, देव से कहती है कि अगर वो खुद जाकर मां को सच नहीं बतायेंगे तो वो खुद जाकर मां को अपनी झूठी प्रेगनेंसी के बारे में बता देगी। देव, सोनाक्षी के गुस्से को देखकर परेशान हो जाता है। सोनाक्षी, देव से अपनी रिपोर्ट मांगती है। पहले तो देव देने से मना कर देता है लेकिन सोनाक्षी की जिद देखकर वो कहता है कि उसने पता नहीं कहां रख दिये हैं और उसे मिल नहीं रहे हैं। सोनाक्षी कहती है कि उसने रिपोर्ट छुपा रखे हैं तो उसे कहां से मिलेंगे। सोनाक्षी अपने हाथ में अपनी रिपोर्ट दिखाती है। वो बताती है कि उसने उसकी गाड़ी में रिपोर्ट देखे थे। वो कहती है कि उसे उसके साथ ऐसा नहीं करना चाहिए था। वो ये भी कहती है कि उसने उस पर आंख बंद करके भरोसा किया और उसने उसका भरोसा इतने गंदे तरीके से किया। देव के समझाने पर सोनाक्षी कहती है कि वो उसके पास भी ना आए। देव ने अपनी सफाई में कहता है कि वो मां और उसका रिश्ता देखकर सब कुछ भूल गया। सोनाक्षी कहती है कि वो एक झूठ की बुनियाद पर विश्वास कायम करना चाहते थे जो कभी न कभी जरुर टूट जाएगा। देव के रोकने पर भी सोनाक्षी उसे गुडबाय बोलकर वहां से निकल जाती है। वो पिछले दिनों को याद करके रोती है कि घर पर मां और बाकी सब लोग कितने खुश थे। ईश्वरी, भगवान से कहती है कि उससे कभी भी ऐसी गलती नहीं हुई है तो फिर आज ऐसा अपशगुन क्यों हो रहा है। वो अपने परिवार की खैरियत के बारे में भगवान से प्रार्थना करती है। तभी वहां राधारानी आती है और उसे कहती है कि गलती से उसी के हाथों से शक्कर की जगह डब्बे में नमक पड़ गया था। ईश्वरी, सोनाक्षी को फोन करती हैं लेकिन सोना फोन रिसीव नहीं करती है।

इधर बिजॉय, ईश्वरी के घर पर जाने की जिद करते हैं। वो कहते है कि देव ने सोना का दिल दुखाया है और वो अब सोनाक्षी को वहां बिल्कुल भी नहीं रहने देंगे। देव, सोना के पास आकर गले लगाता है लेकिन सोनाक्षी कहती है कि वो उससे दूर ही रहे क्योंकि उसे लग रहा है कि कोई अजनबी उससे गले लग रहा है। देव कहता है कि वो उसे बस बताने ही वाला था लेकिन तब तक उसे पहले ही पता चल गया। सोनाक्षी कहती है कि ये उसकी गलती नहीं बल्कि उसका प्लान था। सोनाक्षी के पास ईश्वरी का फोन आता है। बिजॉय, देव को देखकर उसका कॉलर पकड़ लेते हैं और उस पर काफी गुस्सा होते हैं। आशा उसे कहती है कि इस बार उसने एक नहीं बल्कि तीन तीन मांओं का दिल तोड़ा है। सोनाक्षी घर पर आती है। वो ईश्वरी से कहती है कि उनका सपना था दादी बनने का और उसका सपना उन्हें खुश देखने का था। वो कहती है कि लेकिन देव ने उनका सपना खुद ही तोड़ा है। वो अपने बारे में सारी बातें बता देती है। ईश्वरी उसे कुछ कह नहीं पाती है।

Read Also: कुमकुम भाग्य 27 दिसंबर फुल एपिसोड: तनु की संगीत फंक्शन में आलिया ने प्रज्ञा को करवाया किडनैप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग