ताज़ा खबर
 

बच्‍चन की इस तस्‍वीर की सोशल मीडि‍या पर जमकर उड़ रही खि‍ल्‍ली

केबीसी के होस्ट अमिताभ का स्टाइल और उनका शो प्रेजेंट करने का तरीका बाकी शो के होस्ट से बिलकुल अलग और हट कर है।
Author नई दिल्ली | October 12, 2017 12:31 pm
एक तरफ बिग-बी के इस शानदार सफर को सलाम किया जा रहा है, वहीं शों में बिग बी का एक खास अंदाज, ‘बहुत ही उम्दा खेलीं आप, तालियां बजती रहनी चाहिए।’ को लेकर काफी मजाक बनाया जा रहा है।

सोनी टेलीविजन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं। अमिताभ का स्टाइल और उनका शो प्रेजेंट करने का तरीका बाकी शो के होस्ट से बिलकुल अलग और हट कर है। अमिताभ अब तक 8 सीजन केबीसी के होस्ट कर चुके हैं। वहीं इस वक्त इस शो का 9वां सीजन ऑन एयर किया जा रहा है। इसके चलते बिग-बी के केबीसी की एक तस्वीर सोशल मीडिया में इन दिनों खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर का लोग जम कर मजाक बना रहे हैं।

एक तरफ बिग-बी के इस शानदार सफर को सलाम किया जा रहा है, वहीं शों में बिग बी का एक खास अंदाज, ‘बहुत ही उम्दा खेलीं आप, तालियां बजती रहनी चाहिए।’ को लेकर काफी मजाक बनाया जा रहा है। क्योंकि बीतें कई सालों से अमिताभ लगातार यही लाइन कई बार बोलते नजर आए हैं, इसको लेकर कई लोगों ने ट्विटर पर इसका मजाक कुछ ऐसे उड़ाया।

 

बता दें, केबीसी का सीजन 9 दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना चुका है। इसी के साथ ही केबीसी के चाहने वाले 9 बजते ही टीवी स्क्रीन के आगे बैठ जाते हैं। अभी पिछले दिनों केबीसी को उनका एक करोड़ जीतने वाला विनर मिला। पिछले दिनों हॉट सीट पर झारखंड के जमशेदपुर की रहने वाली अनाम‍िका मजूमदार आई, जिन्होंने 1 करोड़ रुपए की धनराशि जीती। अनाम‍िका घर संभालने के साथ-साथ एक सोशल वर्कर भी हैं। अनामिका की बेटी मौनी कहती हैं, ‘हम स्कूल में रहतें तब तक मम्मी घर पर रहती हैं।


तब तक काम करती रहती हैं, रुकती नहीं हैं।’ अनामिका कहती हैं, बच्चों को पहले लगता था कि वह उन्हें समय नहीं दे पा रही हैं। वह कहती हैं, ‘क्योंकि उनको आदत थी मुझे पूरा दिन घर पर देखने की। बाहर वह चाहे अपने काम में मस्त हों लेकिन उन्हें ये अहसास उन्हें था।’ वहीं अब केबीसी को उसके अगले करोड़ पति का इंतजार है, जो मुमकिन है शो से 7 करोड़ की घन राशि लेकर जाए।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग