ताज़ा खबर
 

टीआरपी के मामले में पहले पायदान पर कौन बनेगा करोड़पति-9, जानिए क्या है बाकी शोज की हालत

फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाने वाला टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 टीआरपी की दौड़ में दूसरे नंबर पर है और केबीसी सीजन 9 पहले पायदान पर पहुंच गया है
Author नई दिल्ली | September 15, 2017 14:51 pm

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने जब कौन बनेगा करोड़पति से छोटे पर्दे पर कदम रखा तो उन्हें इस बात का बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि यह कामयाबी की बुलंदियों को छुएगा। 3 जुलाई सन 2000 को शुरू हुआ यह शो आज 17 साल बाद अपने 8 सीजन पूरे कर चुका है और 9वां सीजन प्रकाशित किया जा रहा है। इस साल के 36वें हफ्ते की ब्रॉडकास्टिंग ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (बार्क) की रिपोर्ट आ चुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक कौन बनेगा करोड़पति सीजन 9 सबसे ज्यादा टीआरपी बटोरने वाला शो बन गया है। बिग-बी होस्टेड इस शो ने टीआरपी के मामले में अब तक टॉप पर चल रहे टीवी शो खतरों के खिलाड़ी-8 को भी पीछे छोड़ दिया है।

तो अब फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाने वाला टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 टीआरपी की दौड़ में दूसरे नंबर पर है और केबीसी सीजन 9 पहले पायदान पर पहुंच गया है। बात करें अगर बाकी टीवी शोज की तो स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला चर्चित धारावाहिक कुमकुम भाग्य इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर है। हालांकि फर्क इतना जरूर है कि टॉप 1 और 2 पोजीशन पर पहुंचे दोनों ही शोज रिएलिटी शो हैं। सब टीवी पर प्रसारित होने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस हफ्ते भी चौथी पोजीशन पर बना रहा मालूम हो कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने हाल ही में अपने 2000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं।

उधर जीटीवी का शो सारेगामापा टीआरपी के मामले में 5वें नंबर पर आ गया है। इस तरह केबीसी-9 ने टॉप 10 टीआरपी वाले शोज की लिस्ट में अपनी बादशाहत कायम रखी हुई है। अब देखना यह होगा कि क्या यह शो अपनी सभी एपिसोड्स के दौरान लिस्ट में इसी जगह पर बना रह पाएगा या नहीं। बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति के इस सीजन में इनामराशि को बढ़ा कर 7 करोड़ तक पहुंचा दिया गया है।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.