ताज़ा खबर
 

PHOTOS: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 9 के लिए देर रात तक शूटिंग कर रहे हैं अमिताभ बच्चन

तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा- काम से वापस आ गया हूं... बहुत देर हो चुकी है.. तो कल और काम है... केबीसी बहुत लोकप्रियता पा रहा है।
Author नई दिल्ली | August 13, 2017 13:03 pm

बॉलीवुड के बिग-बी यानि अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया जाने वाला चर्चित क्विज शो “कौन बनेगा करोड़पति” एक बार फिर से वापसी करने जा रहा है। शो की शूटिंग शुरू हो गई है और अमिताभ बच्चन अपने इसकी तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते जा रहे हैं। ये तस्वीरें शो के लिए प्रमोशन और टीजर दोनों का काम कर रही हैं। उन्होंने रविवार को अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर नजर आ रहे हैं। बता दें कि यह इस शो का 9वां सीजन होगा। कौन बनेगा करोड़पति भारत का सबसे पसंदीदा टीवी शो है जिसे बिग-बी के अलावा शाहरुख खान भी होस्ट कर चुके हैं। हालांकि शो पर अमिताभ को ही वापस लाना पड़ा क्योंकि शाहरुख सेट पर उतना जमे नहीं।

तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा- काम से वापस आ गया हूं… बहुत देर हो चुकी है.. तो कल और काम है… केबीसी बहुत लोकप्रियता पा रहा है। माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर काफी सक्रिय रहने वाले बिग-बी ने इससे पहले भी शो के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। हम यह तस्वीरें यहां आपके लिए शेयर कर रहे हैं। बता दें कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सन 2000 में शुरू हुआ था और यह शो हू विल बी द मिलियनर का हिंदी वर्जन है। समाचार वेबसाइट डीएनए के अनुसार अब अमिताभ को कौन बनेगा करोड़पति के हर एपिसोड के लिए 2.75 से 3 करोड़ रुपए मिलेगें। मालूम हो कि इस शो के दौरान आने वाले विज्ञापनों के लिए चैनल भारी भरकम फीस वसूलता है। सीजन 9 के आने के पहले ये खबरें काफी जोर पकड़ रही थीं कि अमिताभ की जगह शो को ऐश्वर्या राय या माधुरी दीक्षित होस्ट करने वाली हैं लेकिन बाद में अमिताभ के ही शो को होस्ट करने की पुष्टि हुई।

amitabh bachchan, kaun banega crorepati season 9, kbc season 9, kbc amitabh bachchan

अमिताभ कई जगहों पर केबीसी के दिनों का जिक्र करते रहे हैं कुछ दिनों पहले ही उन्होंने बताया था, “एक होस्ट के तौर पर हॉट सीट पर एक बार मैं 32 साल की एक लड़की से मिला। वह एक ग्रामीण इलाके से थी और उसने मुझे बताया कि उसे उस वक्त पढ़ाई करने से रोक दिया गया जब वह 7वीं या 8वीं कक्षा में थी। और उसके पिता ने उसे बताया कि हम अब तुम्हें और नहीं पढ़ाएंगे क्योंकि गांव के लोगों ने हमसे कहा है कि हमें तुम्हारी शिक्षा पर और पैसा बर्बाद नहीं करना चाहिए क्योंकि एक दिन तुम्हारी शादी हो जाएगी। लड़की ने इस सोच के खिलाफ आवाज उठाई।”

amitabh bachchan, kaun banega crorepati season 9, kbc season 9, kbc amitabh bachchan

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग