ताज़ा खबर
 

कौन बनेगा करोड़पति 2017 फुल एपिसोड: बिहार की नेहा ने अम‍िताभ बच्‍चन को बताया- हमने कॉपी क‍िया है आपके परिवार का नाम

Kaun Banega Crorepati 2017, KBC Episode: कौन बनेगा करोड़पति कंटेस्टेंट बिहार की नेहा ने बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन से कहा करना चाहते थे अभिषेक बच्चन से शादी।
कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन

सोनी टेलीविजन के शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 9 का टेलीकास्ट शुरू हो चुका है। इस शो के होस्ट बॉलीवुड एक्टिंग के शंहशाह अमिताभ बच्चन हैं। गुरूवार 31 अगस्त 2017 के इस एपिसोड में बुधवार को हॉट सीट पर आए राजस्थान के महिपाल सिंह ने 10 प्रश्नों के तक अपनी सभी लाइफलाइन्स इस्तेमाल कर ली थी। प्रश्न 10 पर महिपाल सिंह ने अपनी दो लाइफलाइन्स इस्तेमाल कर ली थी। शो के पहले ही 15 मिनट में महिपाल सिंह ने प्रश्न का सही उत्तर देकर उन्होंने तीन लाख साठ हजार जीत लिए थे। इस सवाल का जवाब देने के बाद महिपाल सिंह थोड़ा चार्ज हो गए और अमिताभ बच्चन से मजाक करने लगे। इसके बाद उन्होंने एक सवाल का बहुत ही कॉन्फिडेंस के साथ उत्तर दिया और 12 वें सवाल का बिना उत्तर दिए कौन बनेगा करोड़पति के सेट से 6 लाख 40 हजार रुपए जीत कर ले गए।

उनके जाने के बाद फास्टेस्ट फिंगर का राउंड हुआ इसमें ऑडिशन राउंड में सेलेक्ट हुए कंटेस्टेंट आते हैं और जिसका उत्तर सबसे कम समय में सही होता है वो हॉट सीट पर आता है। इस राउंड में अमृतसर के हरप्रीत सिंह जो एक जूनियर एसोसिएट एडवोकेट हैं। हरप्रीत के सामने पहला सवाल सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाई जान से होता है पर उसमें हरप्रीत ऑडियंस पोल लाइफ लाइन का इस्तेमाल कर लेते हैं। इसके बाद एक सवाल में वो बिहार और झारखंड में कंफ्यूज हो जाते हैं और 50-50 लाइफ लाइन ले लेते हैं पर लाइफ लाइन उन्हें और परेशानी में डाल देती और अपना विवेक इस्तेमाल करने के बाद वो सही उत्तर दे देते हैं। इसके बाद हरप्रीत 8 वें सवाल का बिना उत्तर दिए 40,000 जीत कर लौट जाते हैं।

इसके बाद गुरूवार के शो की तीसरी कंटेस्टेंट नेहा फास्टेस्ट फिंगर का राउंड जीत कर आती हैं जो नालंदा बिहार से हैं। नेहा ने अपना परिचय बहुत चुलबुले रूप में दिया था। नेहा का परिवार बच्चन परिवार का बहुत बड़ा फैन है। उन्होंने अपने परिवार में अधिकतर लोगों के नाम अमिताभ बच्चन के परिवार के नाम पर रखें हैं। नेहा कहती हैं कि उनके ससुर कहते हैं कि वो ऐश्वर्या राय जैसी दिखती हैं। नेहा बताती है कि उनके पति का नाम अभिषेक बच्चन के नाम से लिया हुआ नाम अभिषेक गौरव है। इसके बाद अमिताभ बच्चन उनकी बात बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन से करवाते हैं उनसे बात करके नेहा बहुत खुश हो जाती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग