ताज़ा खबर
 

KBC 9: मिलिए KBC के नए होस्ट से, अमिताभ बच्चन की जगह हथियाकर बोले जूनियर बच्चन, ‘जो आपका है वो मेरा है’

KBC 9, Kaun Banega Crorepati Promo: 'केबीसी 9' शो जब से शुरू हुआ है तब से दर्शकों को रोमांचित कर रहा है। आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है जो केबीसी के दर्शकों को यकीनन पसंद आएगा।
KBC 9, Kaun Banega Crorepati Promo: शो में अमिताभ जैसी ही अभिषेक का इंट्रोडक्शन देते हैं, अभिषेक आगे बढ़ते हुए झट से पिता की कुर्सी पकड़ लेते हैं।

सोनी टीवी का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ सीजन 9 इन दिनों घर-घर में छाया हुआ है। तो वहीं शो की टीआरपी भी इस वक्त जबरदस्त जा रही है। शो जब से शुरू हुआ है तब से दर्शकों को रोमांचित कर रहा है। आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है जो केबीसी के दर्शकों को यकीनन पसंद आएगा। आज कल शो के बीच केबीसी का एक नया प्रोमो चल रहा है। इस प्रोमो में दिखाया जाता है केबीसी के होस्ट अमिताभ बच्चन शो में अपने पुत्र और एक्टर अभिषेक बच्चन को आमंत्रित करते हैं। अभिषेक शो में बिलकुल अपने पिता की छवि बन कर आते हैं। अभिषेक छोटे पर्दे पर काफी स्मार्ट लग रहे हैं। इस बीच अभिषेक सबका ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब भी रहे। वहीं पिता अमिताभ बच्चन के साथ बेटे अभिषेक केबीसी के मंच पर साथ खड़े हुए बहुत अद्बुध लग रहे हैं।

शो में अमिताभ जैसी ही अभिषेक का इंट्रोडक्शन देते हैं, अभिषेक आगे बढ़ते हुए झट से पिता की कुर्सी पकड़ लेते हैं। अमिताभ कहते हैं, ‘यह हमारी सीट है, इस पर हम बैठेंगे। वहीं अभिषेक कहते हैं, कि नहीं हम तो यहीं बैठेंगे।’ इसके अलगे प्रोमो में दिखाया जाता है कि अभिषेक पिता अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी गेम खेलने के लिए तैयार हैं।

लेकिन इस बार अभिषेक पिता का इंट्रो देते हुए कहते हैं, ‘मेरे सामने बैठ गए हैं मुंबई से आए श्री अमिताभ बच्चन, यह एक अभिनेता हैं और हिंदी इंग्लिश समेत कई भाषाओं की फिल्मों में एक्टिंग कर चुके हैं। इन्हें गाना गाने और काम करते रहने का बहुत शौक है। आज यदि यह यहां से भारी रकम जीत कर जाते हैं तो वे ये राशि अपने पुत्र को देना चाहेंगे।’ तभी अमिताभ बच्चन बोल पड़ते हैं, ‘किसने कहा तुम्हे’ अभिषेक जवाब में कहते हैं, ‘आपने ही तो सिखाया था जो आपका है वो मेरा है।’ वहीं अमिताभ कहते हैं, लेकिन आज जो आपका है वो मेरा नहीं हो सकता। अभिषेक पूछते हैं क्यों? जवाब में अमिताभ क्या कहते हैं इसके लिए इस एपिसोड का इंतजार करना पड़ेगा।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.