May 25, 2017

ताज़ा खबर

 

‘ये हैं मोहब्बतें’ के रमन के ससुर के बाद अब उनकी रियल लाइफ सास भी आएंगी शो में नजर

शो स्टार इंडिया नेटवर्क के चैनल स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होता है और अब तक स्टार परिवार के फेवरेट जोड़ी अवार्ड जीत चुका है।

Author नई दिल्ली | October 7, 2016 18:00 pm
करण पटेल पत्नी अंकिता भार्गव और सास किरण भार्गव के साथ

हम सभी जानते हैं टीवी चैनल स्टार प्लस के धारावाहिक ‘ये हैं मोहब्बतें’ में रमन भल्ला का किरदार निभाने वाले करण पटेल के असल जिंदगी के सुसर अभय भार्गव शो में उनके रील लाइफ जीजाजी यानि इशिता के पिता का किरदार निभा रहे हैं। और अब एक इत्तेफाक के चलते करण की सास भी शो में उनकी सास के तौर पर नजर आएंगी। ऐसा इसलिए होने जा रहा है क्योंकि करण की पत्नी अंकिता भार्गव की मां किरण जल्द ही शो में नजर आएंगी। बता दें कि करण पटेल के पिता अभय भार्गव अभी शो में दिव्यंका के ऑनस्क्रीन पिता का किरदार निभा रहे हैं। शो में करण की सास मनि यानि सुमित सचदेवा की मां के किरदार में नजर आएंगी। किरण शो की शूटिंग 7 अक्टूबर से शुरू करेंगी। उनके ओपनिंग सीन दिव्यंका त्रिपाठी और शगुन यानि अंकिता हंसदानी के साथ होंगे।

karan bhallah, yeh hain mohabbatein, pihu father

गौरतलब है कि स्टार प्लस पर आने वाला यह धारावाहिक अब तक 929 एपिसोड पूरे कर चुका है और जल्द ही हजार का आंकड़ा छूने वाला है। शो स्टार इंडिया नेटवर्क के चैनल स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होता है और अब तक स्टार परिवार के फेवरेट जोड़ी अवार्ड जीत चुका है। शो के राइटर हैं रितु गोयल, रितु भाटिया और मिस्टर रंजन। शो की स्टार कास्ट की बात करें तो दिव्यंका त्रिपाठी डॉ. इशिता के किरदार में, रुहानिका धवन रूही रमन कुमार भल्ला के किरदार में, करण पटेल रमन कुमार ओमप्रकाश भल्ला के किरदार में हैं।

Read Also: ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के गाने ‘चन्ना मेरेया’ में अनुष्का शर्मा ने पहना 17 किलो का लहंगा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 7, 2016 6:00 pm

  1. No Comments.

सबरंग