ताज़ा खबर
 

द कपिल शर्मा शो 5 अगस्त 2017 फुल एपिसोड: हर महीने सैलरी की तरह आ जाते हैं नवाजुद्दीन

the kapil sharma show full episode: कीकू ने चुटकी लेते हुए कहा कि नवाजुद्दीन हर महीने शो पर सैलरी की तरह आ जाते हैं, नवाज ने कर दिया किस...
the kapil sharma show: हर महीने सैलरी की तरह आ जाते हैं नवाजुद्दीन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और बिदिता बेग कपिल शर्मा आज के एपीसोड के स्पेशल गेस्ट थे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी जब भी स्क्रीन पर दिखाई देते हैं चाहे वो उनकी फिल्म की स्क्रीन हो या कहीं और एक समां सा बंध जाता है और सभी लोग एन्जॉय करते हैं।
आज वो अपनी फिल्म बाबुमौशाय बन्दूकबाज और अभिनेत्री बिदिता बेग के साथ कपिल शर्मा के सेट पर आए और ये शाम सभी के लिए दिलचस्प बना दी। ये दो महीने में दूसरी बार है जब नवाजुद्दीन कपिल शर्मा के शो में अपनी फिल्म प्रमोट करने के लिए आए हैं। पिछली बार टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी फिल्म मुन्ना माइकल को प्रमोट करने के लिए आए थे। किकु शारदा इस पर चुटकी लेते हुए कहते हैं नवाज सैलरी की तरह हो गए हैं हर महीने आ जाते हैं।
आज नवाज और बिदिता के आने से पहले वही सामान्य रूप से मजाक चल रहा था कुछ नया हो ऐसा देखने को नहीं मिला। इस एपिसोड में सिर्फ एक दिलचस्प बात थी वो थे नवाजुद्दीन का आना। गेस्ट के आने के बाद चुटकुले कुछ बेहतर हुए। उन चुटकुलों का स्तर सिर्फ इस बात के आस-पास घूमता रहा कि नवाज ने फिल्म में किस किया है। ऐसा नहीं है कि उन्होंने पहली बार किसी फिल्म में इस प्रकार का सीन किया हो, उन्होंने पहली बार मिस लवली में किस का सीन किया था। बिदिता बेग एक रोचक अभिनेत्री हैं, उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत बेहतर है।
आज का सबसे अच्छा पल शो में तब आया जब नैवाजुद्दीन ने डांस किया। भारती सिंह आज स्कूल ड्रेस में एक बच्चे के किरदार में थीं। लोगों के मनोरंजन के लिए भारती ने नवाज और बिदिता को एक साथ उठा लिया । आज कपिल शर्मा शो की स्क्रिप्ट सामान्य रही।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग