ताज़ा खबर
 

ट्विटर पर फॉलो किए जाने वाले टॉप 100 सेलेब्रिटीज में टीवी का इकलौता चेहरा हैं कपिल शर्मा

मालूम हो कि फ्लाइट में साथ सफर कर रहे कपिल शर्मा और उनकी टीम के बीच उस वक्त फूट पड़ गई थी जब कपिल ने शराब पीकर फ्लाइट में सुनील ग्रोवर की ओर जूता उछाला और उन्हें काफी भला बुरा कहा।
Author नई दिल्ली | June 26, 2017 10:23 am
पहले ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और फिर ‘द कपिल शर्मा शो’ से कलर्स और सोनी टीवी की टीआरपी को बुलंदियों तक ले जाने वाले स्टैंड अप कॉमेडिन कपिल शर्मा टीवी जगत के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले एक्टर हैं।

पहले ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और फिर ‘द कपिल शर्मा शो’ से कलर्स और सोनी टीवी की टीआरपी को बुलंदियों तक ले जाने वाले स्टैंड अप कॉमेडिन कपिल शर्मा टीवी जगत के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले एक्टर हैं। ट्विटर पर फॉलो किए जाने वाले टॉप 100 सेलेब्रिटीज में कपिल टीवी का इकलौता चेहरा हैं। वह टीवी के इकलौटे ऐसे आर्टिस्ट हैं जिन्हें ट्विटर की 100 मोस्ट फॉलोड सेलेब्स लिस्ट में जगह मिली है। वह इस लिस्ट में 87 लाख 57 हजार फॉलोअर्स के साथ 31वें नंबर पर हैं और खुद महज 187 लोगों को ट्विटर पर फॉलो करते हैं। कपिल ने जून 2013 को ट्विटर जॉइन किया था और तब से लेकर अब तक वह 6 हजार 712 ट्वीट्स कर चुके हैं। कपिल हालांकि पर्सल ट्वीट करने की तुलना में रीट्वीट ज्यादा करते हैं।

छोटे पर्दे का मशहूर चेहरा कपिल शर्मा ट्विटर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा, सुशमा स्वराज, अरुण जेटली, लता मंगेशकर, स्मृति ईरानी, महेंद्र सिंह धोनी, अजय देवगन, रितेश देशमुख, सानिया मिर्जा और भारत के गृह मंत्री राजनाथ सिंह से भी ज्यादा लोगों द्वारा फॉलो किए जाने शख्स हैं। कपिल का शो आज भी गुलजार लेकिन यह भी एक हकीकत है कि उन्हीं के शो पर परफॉर्म करने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद कपिल की गुडविल काफी खराब हुई और उनके शो को भी टीआरपी के लिए मोहताज होना पड़ा। कुछ एपिसोड्स में प्रोड्यूसर्स ने कई अलग-अलग कॉमेडियन्स को एक ही मंच पर लाने का भी प्रयास किया, हालांकि यह एक्सपेरिमेंट भी औंधे मुंह गिरा और टीआरपी में कोई सुधार नहीं आया।

मालूम हो कि फ्लाइट में साथ सफर कर रहे कपिल शर्मा और उनकी टीम के बीच उस वक्त फूट पड़ गई थी जब कपिल ने शराब पीकर फ्लाइट में सुनील ग्रोवर की ओर जूता उछाला और उन्हें काफी भला बुरा कहा। उसी फ्लाइट में सफर कर रहे कई अन्य लोग इस बात के गवाह बने और कपिल की गुडविल इससे प्रभावित हुई। इसके बाद सुनील ने कभी भी मुड़कर कपिल के शो की तरफ नहीं देखा। हालांकि इस बात पर अभी भी असमंजस बना हुआ है कि क्या सुनील वापस कपिल के शो का रुख करेंगे। इसी बीच इस तरह की भी खबरें आ रही हैं कि सुनील ग्रोवर बहुत जल्द अपना खुद का शो लेकर छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। हालांकि बावजूद इसके इस बात में कोई संदेह नहीं कि कपिल शर्मा ट्विटर पर आज भी सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले टीवी स्टार हैं।

Twitter पर फॉलो किए जाने वाले 100 सबसे मशहूर लोगों की लिस्ट देखने के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.