ताज़ा खबर
 

इस वजह से अक्षय कुमार के शो में नहीं पहुंचे कपिल शर्मा

कॉमेडियन से एक्टर बने कपिल शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'फिरंगी' को लेकर चर्चा में हैं। अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल अक्षय के शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में जाने वाले थे लेकिन बीमारी की वजह से उन्हें शूट कैंसिल करना पड़ा।
कपिल शर्मा बीमार पड़ने की वजह से शो में नहीं पहुंच पाए।

कॉमेडियन से एक्टर बने कपिल शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फिरंगी’ को लेकर चर्चा में हैं। पिछले कुछ दिनों से वह फिल्म का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। इसी सिलसिले में कपिल एक्टर अक्षय कुमार के शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में भी शिरकत करने वाले थे। शो के अगले एपिसोड के लिए मंगलवार को कपिल को शूट करना था लेकिन पूरी तैयारी होने के बाद शूटिंग को कैंसिल करना पड़ा। इसकी वजह उनका अचानक बीमार होना था। कपिल अपनी फिल्म के निर्माता भी हैं, इसी वजह से वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। पिछले दिनों कपिल सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 11 में भी फिल्म का प्रमोशन करते नजर आए थे।

सूत्रों की मानें तो कपिल ने पिछली रात शो पर आने की बात कही थी जिसके बाद शूटिंग को आज के लिए प्लान कर लिया गया था। टीम ने पहले उनका काफी इंतजार किया लेकिन कपिल ने उन्हें कुछ देर में वहां आने की उम्मीद दिलाई। इसके बाद उनकी टीम ने दोपहर के बाद सूचना दी कि कपिल बीमार हैं और उनके लिए शूटिंग में हिस्सा लेना पॉसिबल नहीं होगा।

बता दें, ये पहला मौका नहीं है जब कपिल इस तरह बीमार हो गए हों। इससे पहले भी उनकी बीमारी की खबरें मीडिया में आती रही हैं। जिसके चलते वह कई बार अपने ही शो की शूटिंग नहीं कर पाए थे। एक एक्टर के रूप में ये कपिल की दूसरी फिल्म है। ये 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

जहां कपिल पिछले काफी समय से कॉन्ट्रोवर्सी में रहे हैं वहीं अक्षय का ये शो भी कई विवादों से घिरा रहा है। अक्षय और मल्लिका दुआ का विवाद इतना बढ़ गया था कि मैंटोर जाकिर खान, मल्लिका दुआ और हुसैन दलाल ने शो बीच में ही छोड़ दिया था। दरअसल मल्लिका की टीम के कंटेस्टेंट राजस्थान के श्याम रंगीला ने पीएम नरेंद्र मोदी की मिमिक्री इतनी अच्छी की थी कि मल्लिका को ऊपर घंटी बजाने के लिए बुलाया गया था। इस दौरान अक्षय ने कहा था ‘आप घंटी बजाओ मैं आपको बजाता हूं’। इसके बाद मल्लिका के पिता विनोद दुआ ने फेसबुक के माध्यम से अक्षय पर अपनी भड़ास निकाली थी। अब इस शो में अक्षय का साथ साजिद खान और श्रेयष तलपड़े देते नजर आते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.