ताज़ा खबर
 

अब अक्षय कुमार के साथ आखिरी समय पर कपिल शर्मा ने की शूटिंग कैंसिल, जानें पूरा मामला

कपिल शर्मा ने आखिरी समय पर अक्षय कुमार के साथ द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज की शूटिंग की रद्द।
कपिल शर्मा ने रद्द की अक्षय कुमार के साथ शूटिंग।

पिछले काफी समय से कपिल शर्मा सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस समय वो अपनी अपकमिंग फिल्म फिरंगी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। लेकिन ऐसा लगता नहीं है कि विवाद उनका पीछा छोड़ने वाले हैं। पहले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ लड़ाई को लेकर छाए थे, इसके बाद बड़े फिल्मी सितारों के साथ शूटिंग रद्द करने और फिर अपनी सेहत को लेकर खबरों में छाए हुए थे। हाल ही में उन्हें सलमान खान के शो बिग बॉस में फिरंगी को प्रमोट करते हुए देखा गया था।

बिग बॉस के बाद कपिल को अक्षय कुमार के शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में जाना था। लेकिन उन्होंने आखिरी समय पर शूटिंग रद्द कर दी जिसकी वजह से सेट पर मौजूद सभी निराश हो गए। प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने एक लीडिंग पोर्टल के साथ बातचीत की। जिसके आधार पर पिकंविला ने लिखा- कपिल ने कल आज की शूटिंग के लिए हामी भरी थी। टीम ने कुछ देर उनका इंतजार किया लेकिन उनके आने की कोई संभावना ना होते देख शूटिंग इस उम्मीद में शुरू कर दी कि वो जब आएंगे तब ज्वाइन कर लेंगे। लाफ्टर चैलैंज की टीम को दिन में बताया गया कि एक्टर की तबियत ठीक नहीं है और इसलिए उनका शूटिंग पर आना संभव नहीं है।

इससे पहले सुनील ग्रोवर के साथ अपनी लड़ाई को लेकर कपिल शर्मा ने कहा था कि मैं स्वीकार करता हूं कि हमारे बीच परेशानी है जिसकी मुझे बहुत बड़ी राशी चुकानी पड़ी। उन्होंने कहा कि यह बहुत बड़ा मुद्दा नहीं था लेकिन मीडिया ने इसे बहुत बड़ा बनाकर पेश किया। सुनील के ऊपर जूता फेंकने की बात पूरी तरह से मीडिया द्वारा गढ़ी गई थी। उन्होंने कहा कि सुनील के साथ हुए विवाद ने उन्हें अंदर तक प्रभावित किया था और इसकी वजह से उन्होंने बहुत ज्यादा पीना शुरू कर दिया था।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.