ताज़ा खबर
 

Bigg Boss Telugu: ये हैं तेलुगु बिग बॉस के घर के मेहमान, जूनियर एनटीआर हैं होस्ट

Bigg Boss Telugu Contestants: शो के ऑन एयर होने से पहले ही विवाद होता दिख रहा है।
इस शो के साथ तेलुगु सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने भी टीवी पर डेब्यू कर लिया है।

तमिल बिग बॉस के बाद तेलुगु बिग बॉस का पहला सीजन का पहला एपिसोड आज ऑन एयर हो गया।। इस शो के साथ तेलुगु सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने भी टीवी पर डेब्यू कर लिया है। इससे पहले जो 12 स्टार तेलुगु बिग बॉस के घर में शामिल होने जा रहे हैं उनकी जानकारी पहले ही मीडिया में लीक हो गई। लेनावला में बने बिग बॉस के बेहद आलिशान और महंगे घर में आप को शिवा बालाजी, मुमैथ खान, तेजस्वी मादीवाडा, धनराज आर्दश, सम्पूर्णनरेश बाबू, अर्चना, मधु प्रिया, कल्पना, महेश काथी, ज्योती, समीर, हरि तेजा, काथी कार्तिका दिखेंगे। बिग बॉस तेलुगु भाषा में बनाया गया अब तक का सबसे महंगा शो बताया जा रहा है। करीब 10 हजार स्क्वायर फीट में घर बनाया गया है जिसमें बिग बॉस प्रतिभागी रहेंगे। इस पूरे घर में 60 के करीब कैमरे लगाए गए हैं जो हर समय उनकी हरकतों को कैमरे में कैद करेंगे।

इस शो के मेकर्स ने करीब 100 सेलिब्रिटी से बात की थी जिसमें से 12 के नाम फाइनल किए गए। अब ये 12 सेलिब्रिटी करीब 70 दिन तक एक छत के नीचे रहेंगे। हालांकि शो को लेकर पहले ही विवाद बनता दिख रहा है। शो के प्रोमो में होस्ट जूनियर एनटीआर को कि होल में से घर के अंदर झांकता हुआ दिखाया गया है। तेलंगाना फिल्म चैम्बर चैयरमेन ऑफ कामर्स पी रामकृष्णा ने जूनियर एनटीआर से अनुरोध किया है कि वो इस शो का हिस्सा ना बने क्योंकि ये भारतीय संस्कृति से मेल नहीं खाता। इससे पहले तमिल बिग बॉस का भी चेन्नई में काफी विरोध किया जा रहा है। हालांकि शो के निर्माता शो की सफलता को लेकर बेहद आश्वस्त है। रविवार को ओपनिंग के बाद सोमवार से रात 9.30 पर शो टेलिकास्ट किया जाएगा। दर्शक स्टार मां चैनल पर इस शो को देख सकेंगे। वहीं हॉटस्टार पर शो को एक दिन पर बाद देखा जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग