ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11 में नजर आएंगी ऐश्वर्या राय पर अपने पति को चुराने का आरोप लगाने वाली ‘मॉडल’

बिग बॉस 11 में इस बार नजर आएंगी खुद को गॉडवूमेन मानने वाली मॉडल जाह्नवी कपूर।
जाह्नवी कपूर ने किया था दावा अभिषेक बच्चन से हो चुकी है शादी।

बहुत जल्द सोनी टीवी पर रिएलिटी शो बिग बॉस 11 आने वाला है। दर्शक नए सीजन को लेकर काफी आतुर होंगे। जैसे जैसे सीजन के प्रसारण की तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे इसके प्रतिभागियों को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। शो के निर्माता इस समय प्रतिभागियों की लिस्ट फाइनल कर रहे हैं। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस में इस बार मॉडल जाह्नवी कपूर नजर आ सकती हैं। यह श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी नहीं बल्कि पेशे से एक मॉडल रह चुकी जाह्नवी हैं। जिसने ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी के समय काफी हंगामा खड़ा किया था और आत्महत्या करने की कोशिश करते हुए अपनी कलाई काट दी थी।

एक सूत्र ने बॉलीवुड लाइफ को बताया- बिग बॉस के निर्माता शो पर विवादित पर्सनैलिटी को लाना चाहते हैं। जाह्नवी ने उस समय काफी हंगामा मचाया था जब अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी हो रही थी। उस दौरान मॉडल ने कहा था कि उनकी शादी जूनियर बच्चन से हो चुकी है। कपूर ने दावा किया था कि कुछ दोस्तों की मौजूदगी में अभिषेक ने उनके साथ शादी की थी। स्टार कपल की शादी के समय इस मॉडल ने बहुत सारे लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। अभिषेक की फिल्म दस में जाह्नवी एक बैकग्राउंड डांसर थीं। उन्होंने कहा था कि वो और अभिषेक कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और बाद में दोनों ने शादी कर ली। जाह्नवी ने ऐश्वर्या पर अपने पति को चुराने का आरोप लगाते हुए काफी बुरा-भला कहा था।

अब ऐसा लगता है कि जाह्नवी खुद को गॉडवूमेन मानने लगी हैं। अब वो सफेद कपड़े पहनते हुए खुद को ब्रह्मचारिणी बताती हैं। पिछले साल सीजन 10 में शो के निर्माता ओम स्वामी को लेकर आए थे। जिसने गलत कारणों की वजह से सुर्खियां बटोरी थीं। ऐसे में जाह्नवी को अप्रोच करने का आइडिया कुछ बुरा नहीं लगता है। हाल ही में शो का टीजर रिलीज किया गया है।

टीजर में आप न सिर्फ सलमान खान का बिंदास अंदाज देख पाएंगे बल्कि आपको इसमें शो का लोगो भी दिखाई देगा जिसे पिछली बार से ज्यादा अट्रैक्टिव और डिफरेंट बनाने का प्रयास किया गया है।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग