ताज़ा खबर
 

रील लाइफ में 13 शादियां करने के बाद टीवी एक्टर संदित तिवारी ने रियल लाइफ में की शादी

टीवी सीरियल जमाई राजा में प्रशांत के किरदार के दर्शकों के बीच मशहूर हुए सांडित तिवारी विवाह के बंधन में बंध गए हैं।
Author नई दिल्ली | May 15, 2017 17:27 pm
टीवी सीरियल जमाई राजा में प्रशांत के किरदार के दर्शकों के बीच मशहूर हुए सांडित तिवारी विवाह के बंधन में बंध गए हैं।

टीवी सीरियल जमाई राजा में प्रशांत के किरदार से दर्शकों के बीच मशहूर हुए संदित तिवारी विवाह के बंधन में बंध गए हैं। संदित ने बीती 8 मई को अपनी प्रेमिका प्रिंयकोना दास से शादी से की थी। प्रियंकोना पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। ये जोड़ी पिछले 6 सालों से रिलेशनशिप में थी और इन्होंने अपने रिश्ते को लोगों से छिपाकर रखा था। दोनों ने जनवरी में एक निजी समारोह में सगाई की थी।

प्रशांत ने कहा ” जब हम एक कॉरपोरेट फिल्म में काम कर रहे थे तब मुझे उनसे प्यार हुआ। 6 साल के रिश्ते के बाद हमने रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाने का फैसला किया है।” उनसे जब पूछा गया कि उन्होंनें अपने रिश्ते को क्यों छिपाकर रखा है तो उन्होंने बताया ” मैं वो नहीं हूं जो पूरे शहर में इस बारे में बताऊं हांलाकि मैं रोमांटिक हूं लेकिन मैं छत से चिल्लाकर के ये दावा नहीं कर सकता कि मैं रिलेशनशिप में हूं। मैं शर्मीला हूं और अपनी निजी जिंदगी को निजी रखना चाहता हूं।”

संदित इससे पहले करीब 13 बार पर्दे पर शादी कर चुके हैं। असली जिंदगी में शादी के सवाल पर उन्होंनें कहा ” अभी तक मैं 13 बार ऑनस्क्रीन शादी कर चुका हूं। इसलिए भी शादी का दिन स्वपनिल लगा। संदित ने  जमाई राजा के अतिरिक्त बींद बनूंगा घोड़ी चढूंगा , मैं आजी और साहिब के अतिरिक्त माहीसागर में काम किया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत भी बींद बनूंगा घोड़ी चढूंगा से की थी और मैं आजी और साहिब के किरादर साहिब से वो मशहूर हुए थे। वो चंडीगढ के भिलाई से ताल्लुक रखते हैं।

बाहुबली 2: प्रभास नहीं, बल्कि इस आदमी को मिले सबसे ज्यादा पैसे; जानिए फिल्म की स्टारकास्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.