ताज़ा खबर
 

‘भाग बकुल भाग’ की एक्ट्रेस हिबा नवाब ने बताया कौन हैं उनकी फेवरेट एक्ट्रेस, किए और भी कई खुलासे

टीवी शो "भाग बकुल भाग" की टीना यानी हिबा नवाब ने शो की प्रेस कांफ्रेंस में कई दिलचस्प बातें साझा की हैं।
Author नई दिल्ली | May 15, 2017 16:59 pm
हिबा ने बताया कि मैं उनके टेलिवीजन शोज देखना पसंद करती हूं। मैंने उनका शो ‘दिल मिल गए’ का लगभग हर एपिसोड देखा है और यह मुझे बहुत अच्छा लगता है।
टीवी शो “भाग बकुल भाग” की टीना यानी हिबा नवाब ने शो की प्रेस कांफ्रेंस में कई दिलचस्प बातें साझा की हैं। हिबा ने बॉलीवुड वेबसाइट पिंकविला से बाततीच में कई सवालों के जवाब दिए। जब उनसे उनकी पसंदीदा टीवी एक्ट्रेस के बारे में पूछा गया जिसे वह फॉलो करती हैं तो हिबा ने कहा जेनिफर विंगेट का नाम लिया। उन्होंने कहा कि जेनिफर बहुत अच्छी आर्टिस्ट हैं और उनके पास ऐसा कुछ है जो दर्शकों को बड़ी आसानी से अपनी ओर आकर्षित करता है। हिबा ने बताया कि मैं उनके टेलिवीजन शोज देखना पसंद करती हूं। मैंने उनका शो ‘दिल मिल गए’ का लगभग हर एपिसोड देखा है और यह मुझे बहुत अच्छा लगता है। मैं हमेशा से जेनिफर विंगेट की फैन रहीं हूं।
हिबा से जब पूछा गया कि आप टेलिवीजन पर कौन सा शो देखती हैं। इसके जवाब में हिबा ने कहा कि उन्हें ‘बेहद’ शो बहुत पसंद है और वह हमेशा ही इसे देखती हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि उन्हें ‘भाभी जी घर पर हैं’ और  ‘मे आई कम इन मैडम’ देखना भी बहुत अच्छा लगता है। अपने शो भाग बटुक भाग और करियर के बारे में भी हिबा ने कई बातें बताईं। उन्होंने कहा कि मैंने बचपन में ही एक्टिंग करना शुरु कर दिया था। बचपन से लेकर आज तक मैं हमेशा ही नए-नए तरह के रोल करना पसंद करती रही हूं। भाग बकुल भाग में मुझे टीना का रोल मिला है। यह मेरे लिए एक चैलेंजिंग रोल है क्योंकि इसमें मुझे दर्शको को हंसाना है। एक एक्टर के लिए दर्शकों को हंसा पाना हमेशा से बहुत चैलेंजिंग रहा है। मैं यह मुश्किल रोल करने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। हिबा ने यह भी बताया कि वह अपनी एक्टिंग करियर में पहली बार कलर्स के साथ जुड़ी हैं। उन्होंने कहा कि निश्चित रुप से मेरे लिए यह एक शानदार अनुभव होगा।
मैं यह उम्मीद करती हूं कि इस शो को दर्शक बहुत पसंद करेंगे और मुझे खूब सारा प्यार देंगे। बता दें कि हिबा नवाब इस शो से पहले भी कई सारे टेलिवीजन शोज में काम कर चुकी हैं। हिबा के द्वारा अभिनीत शो मेरी सासु मां दर्शकों में खूब लोकप्रिय हुआ था। इस शो के जिरए वह दर्शकों में पुरि नाम में लोकप्रिय हो गईं थीं और इनके फैंस भी इन्हें परि नाम से ही बुलाने लगे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.