ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10: रोहन पर थूकने पर हिना खान ने किया प्रियंका जग्गा पर कटाक्ष, कहा- अपने बच्चों को ये ही सिखाती हैं

रोहन को दुबारे रंग में आना चाहिए जैसे वो शो की शुरूआत में थे।
Author December 12, 2016 07:29 am
हिना खान इस समय खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 में भाग ले रही हैं।

बिग बॉस के स्टेज पर पहुंची हिना खान ने अपने ऑनस्क्रीन बेटे रोहन को लेकर कई तरह की बातें बताई। उन्होंने कहा कि रोहन को कभी इस तरह का बर्ताव करते कभी नहीं देखा। सलमान से बात करते हुए कहा कि रोहन को दुबारे रंग में आना चाहिए जैसे वो शो की शुरूआत में थे। साथ ही प्रियंका के रोहने पर थूकने की उन्होंने बुराई की और कहा कि प्रियंका खुद मां और जब वो रोहन पर थूक रहीं हैं तो वो अपने बच्चों को क्या सिखा रही हैं। इससे पहले बिग बॉस के एक एपिसोड में ट्रैफिक पुलिस बनी प्रियंका का फाइन ना देने पर रोहन से  झगड़ा हो गया था। प्रियंका रोहन से फाइन के पैसे मांगती हैं और ना मिलने पर रोहन पर थूक तक देती हैं। इसके अलावा रोहन और स्वामी ओम में तीखी तकरार होती है। स्वामी ओम रोहन के पागल और रोहन स्वामी को कुत्ता कहते हैं।

इससे पहले शनिवार को सलमान खान ने स्वामी ओम को उनके बर्ताव के लिए जमकर फटकार लगाई। सलमान ने स्वामी ओम के घर में टॉयलेट करने के लेकर सबसे पहले स्वामी ओम से सवाल किया कि पचास प्वाइंट के लिए अपने लड़कियों के सामने टॉयलेट कर दी। इस बार स्वामी ओम बोले कि मुझे गौरव ने चैलेंज दिया था। इसके बाद सलमान ओम को बानी की मां पर की गई कमेंट को लेकर फटकार लगाते हैं। साथ ही कहते हैं अब से मैं आपको सिर्फ ओम बुलाउंगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.