December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10: इस सीजन में पहली बार चुना जाएगा कप्तान, ओम स्वामी, मनु पंजाबी और बानी रेस में

बॉस अचानक घरवालों से कहते हैं कि जो तीन प्रतिभागी सबसे जल्दी कन्फैशन रूम में पहुंचेंगे उन्ही में से घर का पहला कप्तान चुना जाएगा।

Author November 10, 2016 06:44 am
बिग बॉस 10 के घर में बैठे कंटेस्टेंट्स।

बिग बॉस 10 के पुराने सीजन की तरह भी इस सीजन में घर का पहला कप्तान चुनने का निर्णय लिया गया है। बुधवार को दिखाए गए एपिसोड में इसकी कुछ झलकी दिखाई गई हैं। आने वाले कुछ दिनों अभी तस्वीर और साफ होगी। ट्रेलर में दिखाया गया है कि बिग बॉस अचानक घरवालों से कहते हैं कि जो तीन प्रतिभागी सबसे जल्दी कन्फैशन रूम में पहुंचेंगे उन्ही में से घर का पहला कप्तान चुना जाएगा। ये सुनते ही तीनो प्रतिभागी कन्फैशन रूम की तरफ भागते हैं। रूम मे ंसबसे जल्दी पहुंचने वालों में बानी, मनु पंजाबी और बाबा ओम स्वामी होते हैं। अब इन तीनों में से ही घर का पहला कैप्टन चुना जाएगा।  इससे पहले बुधवार रात को सिक्रेट रूम में रुके हुए बाबा स्वामी ओम को वापस घर भेज दिया गया जहां पहुंचे ही उन्होंने कई प्रतिभागियों को ऐसी बात बोली की उनका झगड़ा हो गया। इससे पहले बिग बॉस सेलिब्रिटी और इंडियावाले टीम को खत्म कर चुके हैं। दोनों टीमों में वैसे भी जमकर झगड़े हो रहे हैं ऐसे में कैप्टन की भूमिका काफी अहम हो जाती है। इस मामने में इंडिया वालों की स्थिती थोड़ी मजबूत लगती है। क्योंकि बाबा और मनु दोनों रेस में शामिल हैं।

 

बिग बॉस के घर मे ंकैप्टन की भूमिका काफी अहम हो जाती है। काफी सारे टास्क में कैप्टन को थोड़ी सुविधा दी जाती है। इसके साथ ही घर चलाने , घर खर्च में कैप्टन प्रमुख होता है। पिछले हफ्ते दिए गए टास्क में बिग बॉस के सभी प्रतिभागी अपने अपने दोस्तों के लिए अपनी प्यारी चीजें कुर्बान कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 10, 2016 6:44 am

सबरंग