ताज़ा खबर
 

टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी ने टीवी एक्टर विवेक दहिया से शादी के बारे में किया बड़ा खुलासा

टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' की इशिता भल्ला उर्फ दिव्यंका त्रिपाठी पिछले साल जुलाई में एक भव्य समारोह में टीवी एक्टर विवेक दहिया के साथ शादी के बंधन में बंध गईं थीं।
Author नई दिल्ली | May 19, 2017 17:01 pm
इस हफ्ते नच बलिए सीजन-8 से सिद्धार्थ और तृप्ति के बाहर होने के साथ ही नच बलिए में शीर्ष 4 जोड़ियों के चेहरे साफ हो गए हैं।

टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ की इशिता भल्ला उर्फ दिव्यंका त्रिपाठी पिछले साल जुलाई में एक भव्य समारोह में टीवी एक्टर विवेक दहिया के साथ शादी के बंधन में बंध गईं थीं। हिंदू परंपरा से शादी करने के बाद दोनों ने अपने दोस्तों और परिवार के लिए चण्डीगढ़ और मुंबई में दो ग्रैंड रिसेप्शन भी रखे थे। एक टीवी शो के सेट पर मिलने, दोस्त बनने और फिर शादी करने तक दिव्यंका-विवेक की प्रेम कहानी में हर वो चीज है जो एक परियों की कहानी के लिए जरुरी होता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस शादी में मैचमेकर की भूमिका न तो दिव्यंका की माँ ने निभाई है और ना ही विवेक के पैरेंट्स ने, बल्कि यह अहम भूमिका निभाई है दिव्यंका की दो फैनगर्ल्स ने।

हाल ही में डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 8’ के सेट पर दिव्यंका त्रिपाठी ने खुलासा किया कि उनकी प्रेम कहानी स्वर्ग में नहीं लिखी गई। दरअसल हुआ कुछ ऐसा था कि जब विवेक ने टीवी के मशहूर शो ‘ये है मोहब्बतें’ से इंस्पेक्टर अभिषेक का किरदार निभाने के लिए जुड़े थे तब दिव्यंका की दो प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर ‘दिवेक’ नाम से एक पेज बनाया था। इस पेज पर विवेक और दिव्यंका की बहुत सारी तस्वीरें पोस्ट की गई थीं। जिससे दिव्यंका के मन में जहाँ विवेक को लेकर अब तक कोई फीलिंग नहीं थी वहीं इन तस्वीरों को देखने के बाद वह विवेक से प्यार करने लगीं। टीवी जगत में दोनों को अब ‘दिवेक’ नाम से ही बुलाया जाता है।

दिव्यंका ने अपनी इस अनूठी प्रेम कहानी को सुनाने के बाद अपनी उन दो फैन गर्ल्स को स्टेज पर बुलाया और अपनी जिंदगी में एक बेहतरीन बदलाव लाने के लिए उन्हे शुक्रिया कहा। उन्होने यह भी बताया कि उनमें से एक टीवी की सबसे पसंदीदा मां, इशीमां पर एक बायोग्राफी भी लिख रही है। दोनों लड़कियां अपने सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस के बारे में और जानने के लिए दिव्यंका की मां से भोपाल में और उनकी बहन से बेंगलुरु में मिल चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग