June 26, 2017

ताज़ा खबर
 

लिखी जा रही है “ये हैं मोहब्बतें” स्टार दिव्यंका त्रिपाठी की बायोग्राफी, जानिए कौन है राइटर

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी ने टीवी रियलिटी शो 'नच बलिए 8' के सेट पर यह खुलासा किया था कि उनके जीवन पर एक बायोग्राफी लिखी जा रही है।

Author नई दिल्ली | May 19, 2017 17:09 pm
हाल ही में टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी ने टीवी रियलिटी शो ‘नच बलिए 8’ के सेट पर यह खुलासा किया था कि उनके जीवन पर एक बायोग्राफी लिखी जा रही है।

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी ने टीवी रियलिटी शो ‘नच बलिए 8’ के सेट पर यह खुलासा किया था कि उनके जीवन पर एक बायोग्राफी लिखी जा रही है। दिव्यंका की एक बड़ी फैन ने इसे लिखने का जिम्मा उठाया है। एक अंग्रेजी दैनिक के अनुसार रिएलिटी शो के सेट पर उन्होने यह भी खुलासा किया कि उन दो फैनगर्ल्स की वजह से ही उन्होंने विवेक को अपना जीवनसाथी बनाने के बारे में सोचा था। रिएलिटी शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि अपनी परफॉर्मेंस के बाद दिव्यंका ने अपनी प्रेम कहानी के बारे में बताया। उन्होंने कहा, “जब वो और विवेक इंस्टाग्राम से जुड़े तभी उनकी दो फैनगर्ल्स ने उन्हे लेकर एक पेज बनाया था तब तक उन्होंने विवेक को अपना जीवनसाथी बनाने के बारे में नहीं सोचा था।”

उन्होंने बताया, “पेज पर विवेक के साथ अपनी तस्वीरों को देखने के बाद वह उन्हे अपना जीवनसाथी बनाने के बारे में सोचने लगीं।” उन्होंने उन दोनों लड़कियों को मंच पर बुलाकर शुक्रिया कहा। सूत्र के अनुसार उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन दोनों लड़कियों में से एक उनकी बायोग्राफी भी लिख रही हैं और जिसके मद्देनजर वह दिव्यंका की मां से भोपाल में और उनकी बहन से बैंगलुरू में मिल चुकी है। दिव्यंका ने भी उन्हें अपने बारे में काफी जानकारियां दीं।

हाल ही में ट्विटर पर इस अफवाह ने जोर पकड़ा था कि टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें की इशिता शो में मरने वाली है। जिसके बाद प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अफवाहों पर विराम लगाते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और कहा कि “इशीमां नहीं मर रही है। यह एक मजाक है। आप ये हैं मोहब्बतें से प्यार या नफरत कर सकते हैं या फिर आप इसे नजरअंदाज कर सकते हैं लेकिन यह शो इशीमां की वजह से है। इशिता के बिना इस शो की कोई जिंदगी नहीं है”।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 19, 2017 5:09 pm

  1. No Comments.
सबरंग