ताज़ा खबर
 

दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया को ‘दिवेक’ बनाने के पीछे है इनके फैंस का हाथ, ऐसे बना ये ‘दो हंसो का जोड़ा’

दरअसल बात उन दिनों की है जब एक्टर विवेक सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में इंस्पेक्टर अभिषेक का किरदार निभा रहे थे।
स्टार प्लस के सीरियल ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी और एक्टर विवेक दहिया एक दूसरे के जीवन साथी बन चुके हैं, लेकिन इन दोनों की जोड़ी ऊपर से बन कर नहीं आई है। इन्हें तो इन दोनों के दो फैंस ने ही मिलाया है

स्टार प्लस के सीरियल ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी और एक्टर विवेक दहिया एक दूसरे के जीवन साथी बन चुके हैं, लेकिन इन दोनों की जोड़ी ऊपर से बन कर नहीं आई है। इन्हें तो इन दोनों के दो फैंस ने मिलाया है। जी हां, आपको यह जान कर थोड़ी हैरानी हुई होगी, लेकिन यह सच है।

दरअसल बात उन दिनों की है जब एक्टर विवेक सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में इंस्पेक्टर अभिषेक का किरदार निभा रहे थे। इस दौरान दिव्यंका की दो फैंस ने सोशल मीडिया पर ‘दिवेक’ नाम से एक पेज बनाया था। इन फैंस ने दोनों के कई फोटो के कोलाज बना कर साथ में लगाए थे। यह तस्वीरें दिव्यंका ने देख लीं। इसके बाद उनके मन में विवेक के लिए फीलिंग्स जाग गईं। वहीं इसके बाद वह इन तस्वीरों को देख कर विवेक से प्यार कर बैठीं। इस पेज के नाम के साथ ही दोनों एक्टर्स ‘दिवेक’ के नाम से भी मशहूर हैं।

दिव्यंका ने इस कहानी के बारे में डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए 8’ के सेट पर बताया। इस कहानी को बताने के बाद उन दोनों फैन गर्ल्स को स्टेज पर बुलाया गया। वहीं दिव्यंका और विवेक ने इन फैंस को दिल से शुक्रिया कहा। वहीं खबर यह भी है कि दोनों गर्ल फैंस में से एक दिव्यंका पर बायोग्राफी भी लिख रही हैं। इसके मद्देनजर वह दिव्यंका की मां से भोपाल में और उनकी बहन से बैंगलुरू में मिल चुकी हैं। तो वहीं दिव्यंका ने भी उन्हें अपने बारे में काफी जानकारियां दीं।
बता दें, इशिता भल्ला उर्फ दिव्यंका त्रिपाठी और एक्टर विवेक दहिया पिछले साल जुलाई में शादी के बंधन में बंधे। इस दौरान दोनों ने हिंदू परंपरा से शादी की। वहीं दोनों ने अपने दोस्तों और परिवार के लिए चंडीगढ़ और मुंबई में दो ग्रैंड रिसेप्शन भी रखे थे।

A post shared by Dive(@divekfanpage) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on July 18, 2017 9:27 am

  1. No Comments.
सबरंग