ताज़ा खबर
 

पति से तलाक लेने वाली हैं छोटे पर्दे के मशहूर शो दिल मिल गए की ये एक्ट्रेस

धारावाहिक दिल मिल गए में सपना के किरदार से मशहूर होने वाली टीवी कलाकार मुस्कान मिहानी का अपने पति से तलाक होने वाला है।
Author नई दिल्ली | May 19, 2017 14:02 pm
धारावाहिक दिल मिल गए में डॉ. सपना के किरादर से दर्शकों के बीच मशहूर हुई टीवी अदाकारा मुस्कान मिहानी की शादी मुश्किल में हैं।

धारावाहिक दिल मिल गए में सपना के किरदार से मशहूर होने वाली टीवी कलाकार मुस्कान मिहानी का अपने पति से तलाक होने वाला है। मुस्कान के ससुराल वाले उनकी शादी से कभी भी खुश नहीं थे। मुस्कान की शादी लव मैरिज थी और उनके ससुराल वालों की इसमें कोई सहमति नहीं थी। अगर खबरों की मानें तो मुस्कान के घर वालों ने उनके साथ कई बार इस बात पर झगड़ा किया कि वो एक टीवी एक्ट्रेस हैं और यह एक सम्मानित प्रोफेशन नहीं है।

मुस्कान के पति भी अपने घर वालों की तरह उसी सोच के दिखाई पड़ते हैं। खबरों की मुताबिक जब जब तुशाल के घर वाले मुस्कान के साथ इस बात पर झगड़ा करते थे तो उनके पति अपने घर वालों के खिलाफ कभी भी खड़े नहीं हुए। तुषार ने मुस्कान का तब तक पीछा नहीं छोड़ा था जब तक मुस्कान ने शादी के लिए हां नहीं कर दी। मुस्कान के पति मुम्बई में एक बिजनेस हैं।

कुछ समय पहले आई खबरों के मुताबिक भी तुशाल मुस्कान के साथ बात करने का तरीका बेहद ही गलत था बल्कि एक बार मुस्कान को उन्होंनें धक्का भी दिया था। मुस्कान के पति इस समय अपनी बेटी और पत्नी को छोड़ने के बाद दुबई में छुट्टीयां मना रहे हैं। मुस्कान के पति के विरुद्ध खार थाने में गैर इरादतन हिंसा का मुकदमा भी दर्ज किया जा चुका है। उनके पति उन्हें हमेशा नीचा दिखाने का प्रयास करते थे और “तेरी औकात क्या है ? तू सिर्फ एक टीवी एक्ट्रेस है। वापस चली जा” जैसी बातें कहते थे।

मुस्कान ने अपना करियर 2004 में सहारा वन के शो “रात होने को” से शुरु किया था। इसके बाद उन्होंनें प्यार के दो नाम एक राधा एक श्याम, दिल मिल गए, ये मेरी लाइफ है जैसे शो में भी काम किया था। मुस्कान ने बॉलीवुड फिल्म हे बेबी में भी काम किया था। उनकी बहन ऋषिका भी टीवी एक्ट्रेस हैं। मुस्कान की तुशाल के साथ शादी सितंबर 2013 में हुई थी। मुस्कान ने 2016 में दिल के देखो से टीवी में वापसी की है। मुस्कान की बेटी का नाम मन्नत है।http://www.jansatta.com/entertainment

अर्जुन कपूर-श्रद्धा कपूर स्टारर 'हाफ गर्लफ्रेंड' और इरफान खान की 'हिंदी मीडियम' देखने की 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 19, 2017 2:02 pm

  1. No Comments.
सबरंग