ताज़ा खबर
 

KBC Jio Chat: ये है ज‍ियो चैट ऐप से केबीसी खेलने का सही तरीका, डेटसन रेडीगो कार जीतने का भी मौका

KBC Jio Chat App, Kaun Banega Crorepati: 'कौन बनेगा करोड़पति' शो के दौरान आप भी घर बैठे अपनी किस्मत का ताला ऐसे खोल सकते हैं।
Author नई दिल्ली | September 14, 2017 20:38 pm
इस बार के केबीसी का र‍िलायंस ज‍ियो मुख्‍य प्रायोजक है। ज‍ियो ने इस बार सभी लोगों के ल‍िए गेम खेलने की सुव‍िधा दी है।

KBC Jio Chat App: अमिताभ बच्चन की मेजबानी वाले शो कौन बनेगा करोड़पति में हर रोज एक इनामी सवाल पूछा जाता है। इस सवाल का जवाब एसएमएस के जरिए दिया जा सकता है। सोमवार को शो में पूछा गया सवाल यह था- हनुमान भगवान विष्णु के किस अवतार के भक्त थे। आपको बता दें कि इसका सही जवाब है -राम। इस सवाल का जवाब देने के लिए केवल रात बारह बजे तक का वक्त रहता है। इस प्रतियोगिता के बारे में एक ध्यान देने वाली एक बात यह भी है कि इसे केवल जियो फोन के उपभोक्ता ही खेल सकते हैं। इनमें से एक विजेता चुन कर उसे डेटसन की रेडीगो कार इनाम दी जाती है।

बता दें क‍ि इस बार के केबीसी का र‍िलायंस ज‍ियो मुख्‍य प्रायोजक है। ज‍ियो ने इस बार सभी लोगों के ल‍िए गेम खेलने की सुव‍िधा दी है। इसके ल‍िए मोबाइल पर ज‍ियो चैट ऐप डाउनलोड करना होता है। इस ऐप के जर‍िए आपकी मोबाइल स्‍क्रीन पर केबीसी में अम‍िताभ बच्‍चन द्वारा पूछे गए सवाल और उनके जवाब के व‍िकल्‍प द‍िखाई देंगे। आप अपनी पसंद का व‍िकल्‍प चुन कर गेम खेल सकते हैं। इस तरह गेम खेलने वालों को भी इनाम द‍िया जाता है।

इस बार के केबीसी में अभी तक क‍िसी प्रत‍ियोगी ने बहुत बड़ी रकम नहीं जीती है। लेक‍िन इस सप्‍ताह आने वाले शो में एक प्रत‍िभागी एक करोड़ रुपए जीत चुका है। उस एपीसोड का प्रोमो द‍िखाया जा रहा है। इसमें अम‍िताभ बच्‍चन प्रतिभागी के सामने सात करोड़ रुपए का सवाल रखते द‍िखाए जाते हैं। केबीसी में इस बार अध‍िकतम इनाम राश‍ि सात करोड़ रुपए रखी गई है।

आपको ये भी बता दें कि सोनी टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन-9 इतना पॉपुलैरिटी हासिल कर चुका है कि इसने टीआरपी के रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं। इस शो ने अपनी जगह ऑडियंस के बीच सन् 2000 से बनाई हुई है। इस शो का पहला एपिसोड 2000 में आया था। करीब 17 साल और 9 सीजन में ये लोगों का सबसे पसंदीदा शो है। लोग इसे इसके सबसे ज्यादा जीती हुई रकम के लिए नहीं बल्कि इसके कंटेंट के लिए पसंद करते हैं। कौन बनेगा करोड़पति का सीजन-9 इस वक्त सोनी टीवी पर हर सोमवार से लेकर शुक्रवार तक आ रहा है।

इस वक्त हर कोई टीवी से चिपक जाता है, ऑडियंस अपने और परिवार के सामान्य ज्ञान को परखने के लिए ये शो देखते हैं। इस शो को होस्ट बॉलीवुड के कलाकार अमिताभ बच्चन करते हैं, कौन बनेगा करोड़पति की पॉपुलैरिटी का एक बड़ा कारण बॉलीवुड एक्टिंग का ये शहंशाह भी हो सकता है।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. V
    vanshika fulwani
    Oct 23, 2017 at 4:56 pm
    Pls sir one चांस कब्स हॉट सीट plsss
    (0)(0)
    Reply
    1. M
      makavana bharatbhai bhagavanbhai
      Sep 15, 2017 at 6:42 pm
      Hi i want play kbc
      (1)(0)
      Reply
      1. M
        Mukesh Kumar
        Sep 15, 2017 at 8:32 am
        Mk0840946
        (0)(0)
        Reply
        1. A
          AK
          Sep 13, 2017 at 10:48 pm
          इसको डाउनलोड करनेकेलिए आपको अपना सब इनफार्मेशन डिस्क्लोसे करने की इजाजत देनी पड़ेगी जो की गलत हे और सुप्रीम कोर्ट के जजमेंट के बिरुद्ध के.खेल खेल के जैसा होना चाहिए न की छल पूर्वक आपकी सभी जानकारी को अपने मतलब के लिए हथियाना.
          (1)(0)
          Reply
          1. T
            Tarif Singh
            Sep 12, 2017 at 10:20 pm
            के बी सी हे जादू रोड पती से करोड पती बनाताहे
            (2)(2)
            Reply
            1. Load More Comments