ताज़ा खबर
 

कृष्णा अभिषेक ने कहा- मैं और कपिल शर्मा हैं टीवी के शाहरुख और सलमान खान

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने कहा है कि कपिल और मैं टीवी के शाहरुख खान और सलमान खान की तरह हैं। इन दोनों बॉलीवुड सुपरस्टार की ही तरह हम भी दोस्त नहीं हैं।
Author नई दिल्ली | June 26, 2017 12:40 pm
कृष्णा ने कहा कि मैं उस दिन का इंतजार कर रहा हूं, जब हम दोनों को साथ काम करने का मौका मिलेगा।

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने कहा है कि कपिल शर्मा और वे टीवी के शाहरुख और सलमान खान हैं। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कृष्णा ने कहा, “लोगों ने हमेशा हम दोनों की एक-दूसरे से तुलना की है। हमारी लोकप्रियता और हमारा कैरियर एक ही ढ़ंग से आगे बढ़ा है। कपिल और मैं टीवी के शाहरुख और सलमान खान की तरह हैं। इन दोनों बॉलीवुड सुपरस्टार की ही तरह हम भी दोस्त नहीं हैं। हम एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं लेकिन हम एक-दूसरे का सम्मान जरूर करते हैं। हर किसी कs टैलेंट की सराहना करनी चाहिए और हम दोनों ही टैलेंटेड हैं। मैं उस दिन का इंतजार कर रहा हूं, जब हम दोनों को साथ काम करने का मौका मिलेगा। मेरा कपिल के साथ कोई कंपटीशन नहीं है। अली असगर और अन्य कलाकारों के मेरे शो पर आ गए हैं। ऐेसे में लोग यह कहते हुए मेरी और कपिल की तुलना फिर से करेंगे कि उन्होंने मेरे साथ आने के लिए कपिल को छोड़ा। लेकिन यह महज एक संयोग भर है।”

हाल ही में कृष्णा ने कहा था, “वह अपने शो के प्रचार के लिए कपिल के शो पर जाना चाहते थे। यहां तक कि मैंने चैनल से भी कहा कि मैं हमारे शो के प्रचार के लिए कपिल के शो में जाऊंगा। मुझे लगता है कि पिछले पांच सालों में हम एक साथ मंच शेयर करने जा रहे हैं। मैं अपना शो शुरू करने और कपिल के शो पर जाने के लिए काफी एक्साइटेड हूं।”

बता दें कि सोनी टीवी पर कृष्णा अभिषेक का नया कॉमेडी शो ‘कॉमेडी कंपनी’ शुरु होने वाला है। जहां एक तरफ अली असगर, सुगंधा मिश्रा और संकेत भोंसले ने कृष्णा के नए शो कॉमेडी कंपनी में जाने का पूरा मन बना लिया है। वहीं सुनील ग्रोवर इससे दूरी बनाए हुए हैं। इस शो को वही टीम प्रोड्यूस करेगी जो पहले कपिल और सुनील के झगड़े से पहले द कपिल शर्मा शो प्रोड्यूस किया करती थी।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार- सूत्रों का कहना है कि मशहूर कॉमेडियन ने हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान के साथ सुपर नाइट विद ट्यूबलाइट किया था। कपिल के साथ लड़ाई के बाद सुनील किसी भी शो का स्थायी तौर पर हिस्सा नहीं बनना चाहते। हालांकि वो कॉमेडी कंपनी में विभिन्न तरह के किरदारों में नजर आएंगे। इस शो में वो गेस्ट अपीयरेंस देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग