ताज़ा खबर
 

KBC 9: जब ‘हॉट सीट’ पर बैठ कर बिग-बी के सामने ये कंटेस्टेंट हो गए ओवर कॉन्फिडेंट

KBC Jio Chat, Kaun Banega Crorepati Episode: अमिताभ बच्चन ने खेल का आरंभ करने से पहले कहा, 'इस हॉट सीट तक पहुंचने के लिए लोग कड़ी मेहनत करते हैं। यही हॉटसीट लोगों की जिंदगी भी बदल देती है।
Author नई दिल्ली | September 13, 2017 13:47 pm

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन नए हफ्ते और नए दिन के साथ ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ सीजन 9 लेकर सोमवार को हाजिर हुए। इस दौरान बिग-बी ने शो शुरू करने से पहले ‘केबीसी 9’ के लिए खास शब्द कहे। अमिताभ बच्चन ने खेल का आरंभ करने से पहले कहा, ‘इस हॉट सीट तक पहुंचने के लिए लोग कड़ी मेहनत करते हैं। यही हॉटसीट लोगों की जिंदगी भी बदल देती है। ये सीट कई लोगों की जिंदगी बदल चुकी है ।’ इसकी के साथ ही फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट की शुरुआत हुए और बैंगलुरू की सत्यबाला ने सबसे पहले जवाब देकर हॉटसीट पर कब्जा जमाया। पेशे से आई स्पेशलिस्ट सत्यबाला करोड़पति शो के पहले पड़ाव को पार कर दूसरे पड़ाव की तरफ बढ़ रही थीं। इस दौरान सत्यबाला ने काफी अच्छा खेला लेकिन वह यह स्मार्टनेस ज्यादा देर तक बरकरार नहीं रख पाईं।

एक गलत जवाब उन्हें काफी भारी पड़ गया। हालांकि अभी तक उन्होंने पूरे गेम में सिर्फ एक ही लाइफ लाइन का इस्तेमाल किया था। वहीं उनके पास अभी और तीन लाइफ लाइन बाकी थीं। लेकिन इस दौरान वह पैनिक हो गईं। हालांकि वह सवाल का सही जवाब देने में हिचकिचा रही थीं, वहीं उन्होंने जो जवाब चुना था उसके लिए भी वह श्योर नहीं थीं।

याद दिलाने पर कि उनके पास अ भी तीन लाइफलाइन और हैं जिनका वह इस्तेमाल कर सकती हैं, लेकिन वह इस दौरान गलत उत्तर के साथ गईं। अच्छी भली रकम कमाने के बाद भी अंत में उन्हें 10 हजार रुपयों के साथ शो से बाहर जाना पड़ा। इसके बाद दूसरे कंटेस्टेंट राजेश कैंथला हॉटसीट पर विराजमान हुए। राजेश ने बताया कि वह अमिताभ के बहुत बड़े फैन हैं और उनकी ही पिक्चरें देख कर बड़े हुए हैं। राजेश इस दौरान अच्छा खेलते हुए 7वें सवाल तक आ पहुंचे। वहीं राजेश अब तक ठीक केल रहे थे।

वहीं वह भारी रकम जीतने के लिए एक सवाल पर आकर अटक गए। वहीं उन्होंने कंप्यूटर जी द्वारा पूछे गए सवाल का गलत जवाब चुना। बिग बी ने उन्हें इस जवाब के लिए कई बार पूछा। लेकिन इस दौरान राजेश ओवर कॉन्फिडेंट हो गए। इसके बाद राजेश ने जो जवाब दिया था वो गलत हो गया और उन्हें 10 हजार की राशि के साथ हर वा पिस लौटना पड़ा।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.