ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा शो छोड़ने की खबर को चंदन प्रभाकर ने बताया झूठ

कुछ मीडिया रिपोर्सट्स में दावा किया गया था कि सुनील ग्रोवर के साथ चंदन और अली शो छोड़ सकते हैं।
Author March 25, 2017 05:40 am
चंदन प्रभाकर को कपिल शर्मा के बचपन का दोस्त माना जाता है।

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में नौकर चंदू का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने साफ कर दिया है कि वो कपिल शर्मा शो नहीं छोड़ेंगे। चंदन एक नए शो की भी तैयारी कर रहे हैं लेकिन उन्होंने साफ कर दिया कि अगर दोनों शो में टकराहट की स्थिति बनती है तो उनकी प्राथमिकता कपिल शर्मा शो ही रहेगा। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने साफ किया कि मैंने उनको बताया कि, “मैं ये शो कर रहा हूं। ये जरूर है कि एक टाइम पर दोनों शो आते हैं तो प्राब्लम हो सकती है। ये काम है जी मेरा। वो मैं काम कर रहा हूं। ऐसे तो नहीं है मैं अपना शौक पूरा कर रहा हू। मेरी प्राथमिकता जो है वो कपिल शर्मा सो ही रहेगी। और मै कपिल शर्मा शो नहीं छोड़ रहा हूं। और ये भी शो मैं कर रहा हूं।”

इससे पहले सुनील ग्रोवर के कपिल से झगडे़ के बाद से शो को लेकर तरह तरह की खबरें मीडिया में आ रही है। कुछ मीडिया रिपोर्सट्स में दावा किया गया था कि सुनील ग्रोवर के साथ चंदन और अली शो छोड़ सकते हैं। साथ ही नवजोत सिंह सिद्धू के भी शो में बने रहने पर सवाल खड़े थे। अब नवजोत सिंह सिद्धू के शो में शामिल होना साफ हो गया है तो वहीं चंदन ने भी साफ कर दिया है कि वो कपिल शर्मा के शो को नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं मीडिया में ये भी खबर थी राजू श्रिवास्तव और सुनील पॉल इनकी जगह ले सकते हैं। हालांकि देखना होगा कि सुनील शो में रहते बने रहते हैं या नहीं।

 

 

रिलायंस जियो ने पेश किया ये नया ऑफर, मुफ्त में करा पाएंगे प्राइम मेंबरशिप रिचार्ज, ये है तरीका

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    Anup Patel
    Mar 25, 2017 at 9:11 am
    This video is of 23rd June 2016 pls post only relevant content ....
    (0)(0)
    Reply