ताज़ा खबर
 

बिग बॉस तमिलः ‘सुसाइड’ मामले में अब पुलिस करेगी ओविया हेलन से पूछताछ

प्रोड्यूसर्स, चैनल और होस्ट्स द्वारा टास्क करने का दबाव बनाकर उन्हें आत्महत्या करने के लिए फोर्स किया।
Author नई दिल्ली | August 12, 2017 16:58 pm
25 जून से शुरू हुए इस शो को प्रसारित हुए 1 महीने से ज्यादा हो चुके हैं।

तमिल रिएलिटी शो बिग बॉस की कंटेस्टेंट ओविया हेलन को नजरथपेट पुलिस स्टेशन में तलब किया। एक्ट्रेस को हाल ही में मैडिकल इमरजेंसी के चलते शो से बाहर आना पड़ा था। आरोप है कि प्रोड्यूसर्स, चैनल और होस्ट्स द्वारा टास्क करने का दबाव बनाकर उन्हें आत्महत्या करने के लिए फोर्स किया। आरोपी के मुताबिक शो ने टीआरपी बटोरने के लिए उन पर आत्महत्या करने का दबाव बनाया और फिर इस सारे घटनाक्रम को टीवी पर प्रसारित किया। मालूम हो कि चैनल ने ओविया के सुसाइड कमिट करने वाले विजुअल को टीवी पर टेलिकास्ट किया था। और इसी मामले में पुलिस से जांच की मांग की गई है। बिग बॉस पहली बार तमिल में प्रसारित किया जा रहा है। ‘बिग बॉस’ के तमिल वर्जन का पहला सीजन है और अपने शुरुआती एपिसोड्स में ही ये शो विवादों से घिर गया है।

बचा दें कि यह शिकायत जिस पर पुलिस कार्रवाई कर रही है, को श्रवणन नाम के एक वकील ने दायर किया है। शिकायत में कहा गया है कि कंटेस्टेंट्स सिर्फ प्रोड्यूसर की मर्जी से ही शो को छोड़ सकते हैं। शिकायतकर्ता का आरोप है कि मेकर्स चूंकि शो की टीआरपी बढ़ाना चाहते थे इसीलिए उन्होंने यह सारा प्लान बनाया। मालूम हो कि ओविया ने स्विमिंग पूल में डूबकर जान देने की कोशिश की थी। तमिल बिग बॉस जब से शुरु हुआ है किसी ना किसी कारण से खबरों में बना हुआ है। शो के होस्ट कमल हासन पर तो एक दम से इस शो के कारण टारगेट पर आ गए हैं। अपने रोज के नए नए विवादों के कारण ये शो टीआरपी और ट्रेंड की दौड़ में नंबर एक की पॉजिशन हासिल कर चुका है। कई मामलों में तो तमिल बिग बॉस हिन्दी बिग बॉस पर भी भारी पड़ती लग रहा है।

#specialone #love

A post shared by Oviya Helen (@oviya_helen_official) on

कलर्स पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस की आधार पर ‘बिग बॉस तमिल’ शुरू किया गया है। कमल हासन के ‘बिग बॉस तमिल’ होस्ट करने की खबर आने के बाद से ही उनका विरोध शुरू हो गया था। इस शो के खिलाफ तमिलनाडु की कई राजनीतिक पार्टियां भी मोर्चा खोल चुकी हैं। 25 जून से शुरू हुए इस शो को प्रसारित हुए 1 महीने से ज्यादा हो चुके हैं।

#tamil #photooftheday #photoshoot #instagram

A post shared by Oviya Helen (@oviya_helen_official) on

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग