ताज़ा खबर
 

बिग बॉस तमिल 15 जुलाई 2017 फुल एपिसोड: जूली की गेम में बने रहने की स्ट्राटेजी हुई सबके सामने लीक

Bigg Boss Tamil Full Episode 20: नमिता ने सभी घर वालों से कहा कि जूली ये काम करके गेम में बने रहना चाहती है...
Bigg Boss Tamil: जूली की गेम में बने रहने की स्ट्राटेजी हुई लीक

गार्डन एरिया में सभी घर के लोग हंसने वाली एक्सरसाइज से दिन की शुरुआत करते हैं। स्नेहन, अराव और हर्थी गणेश के बारे में बात कर रहे होते हैं। नमिता के साफ-सफाई को लेकर भी बात हो रही होती है। गणेश और रेजा लोगों के बारे में बात तो करते हैं, पर उनके खाने की तारीफ नहीं करते हैं, इसी तरह के गॉसिप से दिन की शुरूआत होती है। जूली ओविया के साथ खाना बनाते हुए अपने परिवार और जिंदगी के बारे में बताती है कि किस तरह से वो नर्स बनी और जल्लीकट्टू के धरने के बारे में भी उससे बात करती है।

अराव, शक्ती और ओविया बाहर बैठ कर मस्ती कर रहे होते हैं, अराव और शक्ती रजनीकांत की फिल्म की एक्टिंग कर रहे होते हैं। ओविया उनकी बातों ओ बहुत एन्जॉय कर रही होती है। खाने के समय अराव और शक्ती ओविया के खाने को लेकर बात उठाते हैं कि वो सिर्फ अपने लिए खाना बनाती है, जूली और नमिता कहते हैं कि वो बहुत मीठा खाने में डालती है।

चौथे दिन लक्सरी बजट के लिए सभी को टास्क मिलता है जिसमें सभी को किसी एक अभिनेता की तरह कपड़े पहन कर डांस करना होता है। टास्क खत्म होने के बाद गणेश हर्थी को सबसे अच्छे परफॉर्मर के रूप में चुनता है। गणेश अब शक्ती के साथ कैप्टेन की पोजीशन के लिए होगा।

दिन के समय नमिता जूली की फुटेज लेने की स्ट्राटेजी को बताती है जिससे वो ऑडियंस को अपनी तरफ करके गेम में बनी रहे। वो कहती है कि जब दूसरे लोग परफॉर्म कर रहे थे तब वो स्टेज के पास जाकर इसलिए उनके साथ डांस करने में इसलिए लगी हुई थी जिससे वो शो के टेलीकास्ट के समय लोगो के सामने हमेशा बनी रहे। यही चीज वो गणेश को भी बताती है कि जूली इस तरह कर रही है। गणेश यही बात प्यार से जूली को बताता है और कहता है कि उसे ये सब करना बंद कर देना चाहिए।

इसके बाद सभी घर के लोग ये बात कर रहे होते हैं कि लक्सरी बजट में क्या मंगाना चाहिए। नमिता कहती है कि कुछ स्नैक्स मंगाने चाहिए, जिसमे बिस्कुट और आइस क्रीम आए। शक्ती कहता है कि स्नैक्स की जगह हमे चिकन मंगाना चाहिए। लक्सरी बजट की शॉपिंग एक टास्क के जरिए होती है जिसमें शक्ती की आंखों पर पट्टी बांध दिया जाता है और उसे वो मटके फोड़ने होते हैं जिसमे आइटम्स के नाम लिखकर कागज रखा होता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.