ताज़ा खबर
 

Bigg Boss Season 11 Episode 6 Preview: कौन होगा पहले ‘वीकेंड के वार’ का शिकार, सलमान खान किसकी लगाएंगे क्लास

Bigg Boss Season 11, Full Episode 6 Weekend ka Waar Preview: बिग बॉस के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से जारी की गई जानकारी में यह नहीं बताया गया है कि क्या सलमान पड़ोसियों से भी बात करेंगे या नहीं।
Author नई दिल्ली | October 7, 2017 16:17 pm
पहली बार होगा जब सलमान खान सदस्यों को घर के अंदर लॉक करने के बाद उनसे मुखातिब होंगे।

बिग बॉस सीजन 12 के 6वें एपिसोड में दर्शकों को इस बार का पहला वीकेंड का वार देखने को मिलेगा। यह पहली बार होगा जब सलमान खान सदस्यों को घर के अंदर लॉक करने के बाद उनसे मुखातिब होंगे। इस पहले वीकेंड का वार में किसी को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है तो वहीं अब तक घर के अंदर हुए सारे झगड़ों पर सलमान खान घर के सदस्यों की क्लास भी ले सकते हैं। अब तक बिग बॉस के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से जारी की गई जानकारी में यह नहीं बताया गया है कि क्या सलमान पड़ोसियों से भी बात करेंगे या नहीं।

तो चलिए आपको बतातें हैं कि इस एपिसोड में आपको क्या कुछ खास देखने को मिलेगा। सबसे पहली और खास चीज है एलिमिनेशन। तो देखना होगा कि क्या किसी कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता दिखाजा जाएगा। इसके अलावा बिग बॉस के घर में जुबैर अब तक काफी बदतमीजी करते देखे गए हैं। उन्हें कई बार लड़कियों से भी बदतमीजी से बात करते और उन्हें गालियां देते देखा गया है, तो बहुत संभव है कि सलमान इस बार उन्हें इसके लिए समझाएं या कुछ सुनाएं। इसके अलावा सलमान शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच हो रहे घमासान पर भी बहुत संभव है कि सलमान कुछ कहें। तो देखना यह होगा कि आज वीकेंड के वार में क्या कुछ खास होता है।

यदि आप बिग बॉस सीजन 11 से जुड़ा कोई भी अपडेट मिस कर रहे हैं तो जनसत्ता डॉट कॉम पर आपको इसका फुल एपिसोड अपडेट और लाइव कवरेज भी देखने को मिलेगा। साथ ही जनसत्ता बिग बॉस के रिव्यू और प्रिव्यू पर भी फेवबुक लाइव के जरिए रोज का अपडेट बता रहा है। तो यदि आप बिग बॉस का कोई भी एपिसोड मिस कर जाते हैं तो चिंता की बात नहीं है क्योंकि जनसत्ता पर आपको आपके पसंदीदा शो का पूरा अपडेट मिलेगा।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग