ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: विकास को सबक सिखाने कालकोठरी तोड़ कर भागीं शिल्पा शिंदे, चप्पल उठाई और…

Bigg Boss 11 Full Episode: शो में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की दुश्मनी के बारे में तो सब जानते हैं। जहां अब तक विकास गुप्ता शुरु से ही दूसरी घर सदस्य शिल्पा को और उनके साथ हुए मामले को तूल नहीं दे रहे थे, वहीं शिल्पा लगातार विकास से पंगे लिए जा रही हैं।
Author नई दिल्ली | October 7, 2017 13:46 pm
शिल्पा चोरी-चोरी घर के अंदर दाखिल होने के बाद विकास गुप्ता के सिरहाने के पास पहुंची और उनके तकिए के करीब एक चप्पल रख कर वापस कोठरी में आ गईं।

‘बिग-बॉस’ का घर जिस चिल्लम-चिल्ली के लिए जाना जाता है, वह अब शो के इस सीजन में शुरू हो चुका है। जी हां, शो में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की दुश्मनी के बारे में तो सब जानते हैं। जहां अब तक विकास गुप्ता शुरु से ही दूसरी घर सदस्य शिल्पा को और उनके साथ हुए मामले को तूल नहीं दे रहे थे, वहीं शिल्पा लगातार विकास से पंगे लिए जा रही हैं। इस दौरान कई बार शिल्पा विकास गुप्ता को टीस करती नजर आई हैं।

कल यानी शुक्रवार 7 अक्टूबर को सीजन के 5 वें एपिसोड में घर के एक और कोने से घर वालों को रू-ब-रू करवाया गया। कल कालकोठरी का उद्धाटन किया गया। वहीं शो में बिग-बॉस द्वाराघर सदस्यों को आपसी सहमती से ऐसे तीन घर सदस्यों के नाम लेने के लिए कहा गया है जो इस कोठरी में जाने के लायक हैं। आखिर में तय हुआ कि काल कोठरी के अंदर आकाश, शिल्पा और जुबैर जाएंगे। तीनों को कोठरी में पहुंचाया गया। वहीं आधी रात में शिल्पा कोठरी में बंद होने के बाद भी सलाखों को पार कर घर के अंदर घुस गईं।

इसके बाद वह चोरी-चोरी घर के अंदर दाखिल होने के बाद विकास गुप्ता के सिरहाने के पास पहुंची और उनके तकिए के करीब एक चप्पल रख कर वापस कोठरी में आ गईं। घर के दो सदस्यों ने शिल्पा को ये हरकत करते हुए देख लिया। वहीं उन्होंने विकास के पास जाकर उनके सिर के पास रखी चप्पल हो हटाया। इस तरफ शिल्पा चुपचाप वापिस कालकोठरी में आ गईं। अब शिल्पा की इस हरकत के बाद बाकी घरवालों का क्या रिएक्श न होगा वहीं इसको लेकर विकास कैसे रिएक्ट करेंगे और बिग बॉस के घर में ऐसा करने की शिल्पा को क्या सजा मिलेगी यह आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग