ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: कटघरे में खड़ी हिना खान पर घरवालों ने चलाए तीखे सवालों के बाण

Bigg Boss Season 11, 26th October 2017: एपिसोड 25 में घर वालों ने मिलकर कल ढिंचैक पूजा को जेल भेज दिया।
Author नई दिल्ली | October 27, 2017 11:36 am
गार्डन एरिया में सपना को जज बनाया जाता है और हिना को कटघरे में खड़ा किया जाता है।

बिग-बॉस सीजन 11 के 26 अक्टूबर के एपिसोड 25 में घर वालों ने मिलकर कल ढिंचैक पूजा को जेल भेज दिया। वहीं आकाश ने उन्हें जेल जाने से बचाना चाहा लेकिन बिग-बॉस ने आदेश दिया कि हिना खान कैप्टेन होने के चलते दो ऐसे सदस्यों के नाम ले जिन्हें वे पूजा के साथ जेल में डालना चाहती हैं। इसको लेकर हिना ने अर्शी और आकाश का नाम लिया।

वहीं आकाश खुश होकर पूजा से कहते हैं कि पूजा आज हम मजे करेंगे साथ में जेल में। वहीं बिग-बॉस जेल में बैठे इन तीनों लोगों को कार्य देते हैं कि वह घर वालों पर रैप तैयार करें। इसके बाद पूजा आकाश और अर्शी रैप बनाना शुरू करते हैं। आकाश और अर्शी ढिंचैक पूजा को रैप के लिरिक्स लिखवाते हैं, वहीं घर वाले अंदाजा लगाते हैं कि पूजा अर्शी और आकाश तीनों मिलकर सारे घर वालों का जमकर मजाक उड़ाएंगे।

वहीं घर में सपना की अदालत बैठती है। गार्डन एरिया में सपना को जज बनाया जाता है और हिना को कटघरे में खड़ा किया जाता है। इसके बाद सारे घर वाले एक एक कर के दिना पर सवालों के तीर छोड़ते हैं। वहीं हिना कहती हैं कि वह टास्क के दौरान काफी एग्रेसिव हो जाती हैं। वह कहती हैं कि पुनीश ने उन्हें गाली दी थी। पुनीश कहते हैं कि उनका रवैया भी अच्छा नहीं था।

बाद में पुनीश हिना से कहते हैं कि अगर वह उनसे माफी मांगेंगे तो क्या वह उन्हें माफ कर देंगी। इस पर हिना कहती हैं कि अगर वह दिल से माफी मांगेगे तो जरूर। इधर पिछले दिनों ढिंचैक पूजा की घर में एंट्री हुई थी अब घर में एक और वाइल्ट कार्ड एंट्री होने जा रही है। प्रियंक शर्मा एक बार फिर से घर के सदस्य बन कर बिग-बॉस 11 में एंट्री मारेंगे।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.