ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: टास्क में लव के लिए हिना ने उठाया बड़ा कदम, 8 साल पुराने ‘पू’ को किया नष्ट

Bigg Boss Season 11, 14th November 2017: घर में सदस्यों की बॉन्डिंग कैसी और किस हद तक है यह जानने के लिए बिग बॉस ने घर वालों को टॉवर टास्क दिया।
Author नई दिल्ली | November 15, 2017 10:29 am
हिना रो-रो कर लव को सेव करने के लिए ‘पू’ को नीले पेंट में डुबा कर नष्ट करती हैं

बिग बॉस सीजन 11 में मंगलवार के 44वें एपिसोड में बिग बॉस ने सभी घर सदस्यों का कड़ा इम्तिहान लिया। घर में सदस्यों की बॉन्डिंग कैसी और किस हद तक है यह जानने के लिए बिग बॉस ने टॉवर टास्क दिया। इस टॉवर टास्क में लव, हितेन, आकाश, शिल्पा के बाद अब बारी आती है विकास, अर्शी, हिना, सपना, पुनीश और बंदगी की। हिना से लव को सेव करने के लिए उनका विनी द ‘पू’ मांग लिया जाता है। इस बीच हिना रो-रो कर ‘पू’ को नीले पेंट में डुबा कर नष्ट करती हैं। पुनीश को सेव करने के लिए बंदगी से उनके सारे कपड़े घर से बाहर मंगवा लिए जाते हैं।

विकास को सेव करने के लिए अर्शी अपनी सारी नाइटीज बिग बॉस को दे देती हैं। बंदगी को नॉमिनेशन से बचाने के लिए आकाश गंजे हो जाते हैं। वहीं सपना को बचाने के लिए पुनीश से कहा जाता है कि वह पूरे हफ्ते सपना का सूट-सलवार पहन कर बिताएं। अगर वह ऐसा कर लेंगे तो सपना सेफ जोन में आ जाएंगी। लेकिन ऐसा करने से सपना खुद ही मना कर देती हैं। वहीं बंदगी कहती हैं कि सपना जी अगर आपके रियल भाई को ऐसा करने के लिए कहते तो क्या आप करने देते ऐसा। इस पर पुनीश भी ऐसा करने से साफ इनकार कर देते हैं।

विकास घर में हर किसी के डिसीजन में कुछ न कुछ कहते हैं। इस पर अब हितेन और घर वाले जानना चाहते हैं कि सपना को बचाने के पीछे के टास्क को विकास कैसे लेते हैं। इस पर विकास कहते हैं कि पुनीश अगर सलवार सूट पहन लेंगे तो क्या हुआ। पुनीश कहते हैं कि क्या आप पहनेंगे मेरे साथ? तो विकास कहते हैं सोचना पड़ेगा।

इधर हितेन अब घर वालों की बातों का जवाब देने लगे हैं। वह अब शांत नहीं बैठते जो मन में आता है बोलते हैं। आकाश से भिड़ते हुए हितेन कहते हैं कि ‘आकाश ज्यादा मत बोल, हर बार तेरी नहीं चलेगी कि तू जब कहे तू मजाक कर रहा था और हम उसे वैसे लें। मुझसे फालतू बात नहीं कर।’

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.