ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: जानिए कैसे ‘अंडे वाले टास्क’ में सबको पीछे छोड़ कर कैप्टन बने सब्यसाची

Bigg Boss 11, 11th November 2017 Full Episode Highlights: इससे पहले घर में एक और टास्क दिया जाता है जिसमें बिग-बॉस तीन जोड़ियां बनाते हैं जिसमें आकाश-अर्शी, बेनाफ्शा-प्रियंक और पुनीश-बंदगी पार्टिसिपेट करते हैं।
Author नई दिल्ली | November 11, 2017 20:55 pm
आकाश, बंदगी और सब्यसाची के बीच में कैप्टंसी टास्क खेला जाता है। सारे घर सदस्यों को एक बड़ा अंडा दिया जाता है। इन तीनों में से घर वाले किसी को भी अपना अंडा दे सकते हैं।

बिग बॉस सीजन 11 के एपिसोड 40 में शुक्रवार को आकाश, बंदगी और सब्यसाची के बीच में कैप्टंसी टास्क खेला जाता है। सारे घर सदस्यों को एक बड़ा अंडा दिया जाता है। इन तीनों में से घर वाले किसी को भी अपना अंडा दे सकते हैं। अंत में जिसके पास सबसे ज्यादा अंडे होते हैं वह इस हफ्ते घर का कप्तान बन जाता है। इस टास्क में जीत सब्यसाची की होती है। शिल्पा, अर्शी यहां तक की आकाश और बंदगी भी अपना अंडा सब्यसाची को दे देते हैं। इधर जेल में बैठे हिना, बेनाफ्शा और हितेन के साथ प्रियंक और लव ये देखते ही हैरान रह जाते हैं। लेकिन बाद में सब तय करते हैं कि अब कप्तान सब्यसाची को ही बनाया जाएगा। बाद में सारे अंडे सब्यसाची के घोंसले में डाल दिए जाते हैं।

इससे पहले घर में एक और टास्क दिया जाता है जिसमें बिग-बॉस तीन जोड़ियां बनाते हैं जिसमें आकाश-अर्शी, बेनाफ्शा-प्रियंक और पुनीश-बंदगी पार्टिसिपेट करते हैं। इस दौरान इन जोड़ियों को एक-एक कर के ऑप्सटिकल से निकल कर बाहर आना होता है वहीं दूसरे पार्टनर को अपने पार्टनर का मुंह फेसवॉश से धो कर टास्क कंप्लीट करना होता है। जो यह काम सबसे पहले करते हैं वह होते हैं आकाश और अर्शी। इसके बाद उन्हें इस टास्क का विजेता घोषित किया जाता है।

वहीं जेल के अंदर हिना, बेनाफ्शा और हितेन कहते हैं कि हमें जेल में बहुत देर तक रखा गया है। वह इससे सहमत नहीं हैं। वहीं हितेन के तेवर अब बदले नजर आते हैं। जेल के अंदर वह कई लोगों के खिलाफ बोलते दिखते हैं। क्योंकि आज तक हितेन ने कभी किसी के खिलाफ कुछ नहीं कहा इसलिए यह हिना और बेनाफ्शा के लिए हैरानी की बात होती है। हितेन ऐसे में कहते हैं ‘ये अंदर गया कालीचरण बनके था, आया कालिया बनके।’ इसके बाद सभ्यसाची कैप्टेन बनने पर हितेन को जेल से बाहर आने के लिए कहते हैं। इसके कुछ देर बाद हिना और बेनाफ्शा की सजा भी खत्म हो जाती है।

 

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.