December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10: सलमान ने लगाई सेलिब्रिटी को जमकर फटकार, बताया- सुस्त, बिमार और बोर

अगर बिग बॉस में आपके जैसे आलसी प्रतिभागी होंगे तो क्या आप यह शो देखना पसंद करते?

Author November 13, 2016 07:08 am
बिग बॉस।

बिग बॉस 10 में शनिवार को होस्ट सलमान खान ने सेलिब्रिटी टीम पर जमकर भड़ास निकाली। सलमान ने विशेष रूप से रोहन, राहुल देव और करन मेहरा को डांट लगाई। सलमान सेलिब्रिटी टीम को बिमार, बोर और आलसी बताया है। सलमान ने इन तीनों सेलिब्रिटी की तरफ बोलते हुए कहा कि अगर सोना था तो घर पर भी सो सकते थे। रोहन को सलमान ने कहा कि तुम्हें क्या हो गया तुम पिचंर कैसे हो गए। बिग बॉस के घर के अंदर की सारी एनर्जी खत्म हो गई है और सितारे उन्हें दिए गए टास्क से ज्यादा माइंड गेम्स पर फोकस कर रहे हैं। सलमान खान ने यहां तक कहा कि मैं तुम्हारा पिता नहीं हूं ना ही भाई हूं मैं होस्ट हूं अगर बिग बॉस में आपके जैसे आलसी प्रतिभागी होंगे तो क्या आप यह शो देखना पसंद करते? इसके अलावा सलमान ने नवीन को मेकअप किट ना देने पर नितिभा जमकर फटकार लगाई। सलमान ने कहा कि अगर आज नवीन बाहर हो गए तो उनका टास्क पूरा हो जाएगा। इस पर नितिभा ने कहा कि नहीं वो ऐसा नहीं चाहती, तो सलमान ने कहा कि आपने नवीन को बचाने के लिए मेकअप जैसी छोटी चीज तक नही दी, अगर नवीन की जगह कोई और होता तो आप दे देती।

 

इसके अलावा शनिवार को मशहूर एक्टर सिंगर हिमेश रेशमिया बिग बॉस के घर पहुंचे। हिमेश रेशमिया अपनी नई एलबम ‘आपसे मौसिकी…’ को प्रमोट करने बिग बॉस के घर पहुंचे। घर के अंदर हिमेश के पहुंचे। हिमेश ने अपनी सुपरहिट गाना तेरा प्यार प्यार प्यार हुक्का मार गाया। हिमेश के गाने पर  सभी घर वालों ने जमकर डांस किया।

 

 

इससे पहले बिग बॉस ने हाल ही में सेवक और मालिक टास्क को खत्म करते हुए वीजे बानी को घर का पहला कप्तान बनाया  गया। हालांकि बतौर कप्तान बानी का लोपा से झगड़ा हो गया और लोपा ने कहा कि बानी उन्हें पसंद नहीं करती। बतौर कप्तान बिग बॉस बानी से दो प्रतिभागियों के नाम पूछते हैं जिन्हें जेल में रखना चाहिए। बानी ओम स्वामी और मनु पंजाबी का नाम आगे कर देती है। इस बात पर मनवीर बानी पर पक्षपाती होने का आरोप जड़ देते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 13, 2016 6:39 am

सबरंग