ताज़ा खबर
 

बिग बॉस: घर के अंदर दोस्ती के टेस्ट में पास हुए मनवीर और मन्नु, पर बाहर गुर्जर के पिता ने खोल दी पंजाबी के झूठ की पोल

मन्नु कहता कुछ है, करता कुछ है, सोचता कुछ है।
मनु और मनवीर बिग बॉस के घर में।

बिग बॉस के घर में जहां मनवीर और मन्नु की दोस्ती हर  इम्तिहान को पार करती जा रहा है। तो वहीं मनवीर के पिता मनु से कुछ खुश नजर नहीं आ रहे हैं। इस शनिवार वीकेंड के वार में मनवीर के पिता ने मन्नु को झूठा तक करार दे दिया है। इस हफ्ते शनिवार को सलमान मनु और मनवीर के बीच कॉम्पिटेबल टेस्ट लिया जिसमें मनु और मनवीर पास हो गए। सलमान के सवालों का दोनों ने एक जैसा सवाल किया। लेकिन इसके बाद जब मनवीर के पिता से इस बारे में बात की तो उन्होंने मन्नु को झूठा करार दे दिया। मनवीर के पिता ने कहा कि मन्नु ने बिग बॉस के घर वापस लौट कर कहा था कि मनवीर के घर पर भीड़ जमा रहती है जबकि वो मेरे घर आए ही नहीं थे। जब उनसे पूछा गया कि क्यो वो मन्नु पर विश्वास नहीं करते तो उन्होंने कहा कि वो कहता कुछ है, करता कुछ है, सोचता कुछ है उस पर विश्वास नहीं किया जा सकता। इसके अलावा सीक्रेट रूम में नितिभा और मनवीर को लेकर की गई टिप्पणी पर नितिभा नाराज हो जाती है। मनु और मोना के संबंधों में भी खटास देखने को मिल रही है।

 

इससे पहले घर में मनवीर से मिलने आए मनवीर के पिता ने बिस बॉस के घर पहुंचे थे। मनवीर अपने पिता से करीब 10 मिनट की मुलाकात करते हैं। अपना पिता से मिलकर काफी भावुक हो जाते हैं। वे दोनों एक दूसरे से गले मिलकर खूब रोते हैं। ओमजी उनसे कहते है कि उन्होंने अपने बच्चे को काफी अच्छे संस्कार दिये हैं। मनवीर के पिता अपने बेटे को घर पर अच्छे से खेलने की सलाह देते हैं। वे कहते हैं कि घर के बाहर उनकी काफी तारीफ हो रही है। इसके साथ मनवीर को मनु से अलग से खेलने की भी सलाह देते हैं। इसके बाद मनवीर के पिता गार्डन एरिया में आकर सभी कंटेस्टेंट से मिलते हैं। मनु स्वामी ओमजी के बारे में पूछता है कि वे उन्हें कैसे लगते हैं तो वे कहते हैं कि वे ऐसा खेलते है कि लोग उनके हाथ जोड़ने पर मजबूर हो जाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.