ताज़ा खबर
 

बिग बॉस-11 के प्रतिभागियों की लिस्ट हुई लीक, शो में ‘सेल्फी’ लेती नजर आएंगी ‘ढिंचक पूजा’?

चलिए हम आपको बताते हैं कि इस बार रिएलिटी शो बिग-बॉस के सीजन में ये नए चेहरे कौन होंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार बिग-बॉस के कंटेस्टेंट की लिस्ट लीक हो गई है।
टीवी की दुनिया में रिएलिटी शो का अपना मजा है। इसके चलते अब एक बार फिर से रिएलेटी शो बिग बॉस अपने नए सीजन के साथ लौट रहा है।

टीवी की दुनिया में रिएलिटी शो का अपना मजा है। इसके चलते अब एक बार फिर से रिएलेटी शो बिग बॉस अपने नए सीजन के साथ लौट रहा है। वहीं दर्शक ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि इस बार बिग-बॉस 11 में उन्हें कंटेस्टेंट के तौर पर कौन-कौन से चेहरे देखने को मिलेंगे। चलिए हम आपको बताते हैं कि इस बार रिएलिटी शो बिग-बॉस के सीजन में ये नए चेहरे कौन होंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार बिग-बॉस के कंटेस्टेंट की लिस्ट लीक हो गई है। इसके चलते शो में आने वाले कंटेस्टेंट के नाम रिवील हो चुके हैं। माना जा रहा है कि इस बार शो में ढिंचक पूजा, नीया शर्मा और सना सईद को देखा जा सकता है।

खबरों में बिग-बॉस की कंटेस्टेंट होने के तौर पर ढिंचक पूजा का खूब नाम लिया जा रहा है। इसको लेकर हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि इस बारे में ढिंचक पूजा ने कहा कि उन्हें बिग-बॉस को लेकर किसी ने भी एप्रोच नहीं किया है। वहीं पूजा ने कहा कि अगर वो लोग मुझे शो में लेना चाहते हैं तो मेरी ई-मेल आइडी के जरिए डायरेक्ट मुझसे बात करें। रिपोर्ट्स के अनुसार, जमाई-राजा फेम निया शर्मा भी शो में नजर आ सकती हैं। वहीं कुछ-कुछ होता है कि सना सईद भी शो में कंटेस्टेंट के तौर पर दिख सकती हैं। इसके अलावा पॉपुलर टीवी और थिएटर एक्टर अचिंत कौर, नागार्जुन की एक्टर पर्ल पुरी, साथ निभाना साथिया की एक्टर देवोलीना भट्टाचार्य भी शो का हिस्सा हो सकते हैं।

So.. I think I’>

A post shared by Sana Saeed (@sanaofficial) on

बता दें बिग-बॉस के सीजन 10 के विजेता मनवीर गुर्जर रहे। एक आम आदमी के तौर पर मनवीर गुर्जर की बिग बॉस सीजन 10 में एंट्री हुई थी। अपने ईमानदार स्वाभाव की वजह से हरियाणा के लड़के ने आम लोगों के साथ ही सेलिब्रिटीज का भी दिल जीत लिया। इसी वजह से कल रात (29 जनवरी 2017) हुए बिग बॉस फिनाले में उन्हें होस्ट सलमान खान ने विजेता घोषित किया। वहीं बानी जे फर्स्ट रनर अप रहीं। सलमान खान ने दोनों से कहा कि उनका फैन बेस काफी मजबूत है। मनवीर की जीत से जुड़ी खबरें दो दिन पहले ही चर्चा में थीं। लेकिन उनके भाई ने इन्हें सिरे से नकार दिया था। मनवीर के भाई सचिन बैसोया ने फैंस से इन अफवाहों पर ध्यान ना देते हुए वोट करते रहने की अपील की थी। वहीं कई रिपोर्ट्स में बानी को विजेता बनाने का दावा किया जा रहा था। इन सबके बावजूद वो फर्स्ट रनर अप रहीं।

Too many ‘THANKS’ @digvijaysingh11 (ions lost in socialingwithfriends

A post shared by Achint Kaur (@chintzykaur) on

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग