December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस: कैप्टनसी के लेकर घरवालों में दो फाड़, मोना-मनु और प्रियंका-मनवीर आए आमने-सामने

मनवीर और मोना के झगड़े सुलझाने के चक्कर में मनु और मनवीर की भी आपस में बहस की स्थिती बन गई।

Author December 2, 2016 07:06 am
प्रियंका ने डाली मनु और मनवीर में फूट।

बिग बॉस के घर कप्तानी को लेकर दो फाड़ देखने को मिल रही है। खासतौर पर मोना औनर मनवीर की दोस्ती में खटास आ गई है। गुरुवार के एपिसोड में मोना-मनु और प्रियंका-मनवीर आमने- सामने से दिखाई दे रहे हैं। गुरुवार के एपिसोड में मोना मनु से कहती हैं कि वो उन्हें कैप्टन बनते हुए देखना चाहेंगी। घर पर मनु सभी से पूछते हैं कि कि वे घर पर किसे कैप्टन बनते हुए देखना चाहते हैं। गौरव सभी से कहते हैं कि घर पर ऐसे इंसान को कैप्टन बनना चाहिए जिनकी बात सभी मानते हों। वो अपना और मनु का नाम लेते हैं। इसपर प्रियंका मनवीर का नाम आगे बढ़ाते हुए कहती हैं कि मनवीर भी कैप्टन बनने के लायक है।

प्रियंका जो पहले ही कह चुकी हैं कि मनु और मनवीर के बीच दरार डाल देंगी। वो मनु से कहती हैं कि मोना का साथ, देना छोड़ दें। जिस पर मन जवाब देते हुए कहता है कि मनु कहते हैं कि वे प्रियंका और मोना दोनों को बेस्ट फ्रेंड मानते हैं तो वो किसी के सात गलत नही कर सकते। मनवीर और मोना में गुरुवार के एपिसोड में झगड़ा देखने को मिला जिसे सुलझाने के चक्कर में मनु और मनवीर की भी आपस में बहस की स्थिती बन गई। स्वामी ओमजी जी फिर घर रोने लगते हैं। स्वामी ओम सेलिब्रिटी से कहते हैं कि वो उन्हें और लोपा को कैप्तानी के लिए चुने ताकि लोपा आसानी से जीत सके। तो वहीं मनवीर से कहते हैं कि मैं इंडियावाले को कप्तान देखना चाहता हूं।

इसके साथ ही घरमें चल रहे साइकिल टास्क को लेकर काफी झगड़ा होता है। नॉमिनेटिड सदस्य अपना अलग खाना बनाने को कहते हैं जिस पर लोपा कहती है कि किसी की नौकर नहीं हूं। हालांकि घरवालों को साईक्लिंग का दिया टास्क खत्म कर दिया गया है। इसके अलावा बिग बॉस कहते है कि प्रियंका ने संचालक का किरदार अच्छे से न निभाते हुए उन्होंने कैप्टन बनने का अवसर खो दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on December 2, 2016 6:47 am

सबरंग