January 16, 2017

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10, 11 जनवरी फुल एपिसोड: मनवीर ने मनु से ज्यादा वोट पाकर फिनाले में पहुंचने वाले पहले कंटेस्टेंट बने

Bigg Boss Full Episode: मनु और मनवीर को पब्लिक के बीच में भेजा जाता है। उन्हें पब्लिक से अपने लिए वोट मांगना होता है। यहां मनवीर, मनु से ज्यादा वोट पाकर फिनाले के लिए सेलेक्ट हो जाते हैं।

मनु और मनवीर दर्शकों से इंटरैक्ट करते हुए

‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में आपने देखा कि घर पर सोलर सिस्टम का टास्क दूसरे दिन दोबारा शुरु होता है। इस बार बानी, मनु, और मनवीर टास्क में होते हैं। बानी टास्क से बाहर हो जाती है। बानी का कहना होता है कि मनु और मनवीर ने जान बूझकर उसे टास्क से बाहर किया है। वे काफी डिस्टर्ब हो जाती है और रोना शुरु कर देती है। नीतिभा, उन्हें कहती हैं कि वे टास्क के दौरान मनवीर पर कैसे ट्रस्ट कर सकती थीं। मनु कहते हैं कि अब तक घर पर वे सारे गेम में मनवीर की वजह से बीच में ही छोड़ दिया करते थे लेकिन वे अब सारे गेंम में हिस्सा लेंगे क्योंकि उन्हें खुद को साबित करना हैं कि वे लूजर नहीं हैं। मनु और मनवीर सोलर सिस्टम के टास्क में फाईनल में चले जाते हैं। बिग बॉस उन्हें दर्शकों से फेस टू फेस होने का मौका देते हैं। उन्हें एक मॉल में जाने का मौका मिलता है जहां उन्हें एक पिंजरे में बंद होकर वहां उपस्थित दर्शकों के सवालों के जवाब देना है और उनसे अपने लिए वोट मांगने हैं। यहां भी सबसे ज्यादा वोट लेकर जो आएगा वो डायरेक्ट फिनाले के लिए सेलेक्ट हो जाएगा। मॉल में पब्लिक मनु और मनवीर के लिए क्रेजी होते हैं। कंटेस्टेंट भी उन्हें देखकर काफी एक्साईटड होते हैं। मनु अपने लिए वोट मांगते हैं। इधर मनवीर भी अपने लिए वोट मांगते हैं।

इधर घर के अंदर सभी आराम कर रहे होते हैं तो बिग बॉस उन्हें इसके लिए सजा देते हैं जिसमें उन्हें चावल मिले हुए दाल में से दाल को अलग करना होता है जिससे वे आराम ही ना कर पायें। रोहन कहते हैं कि उन्हें उम्मीद है कि बानी ये टास्क अच्छे से कर लें। मनु और मनवीर वापस घर पर आते हैं वे अपने साथ वोट वाली बैलेट बॉक्स  भी लेकर आते हैं। वे एक्साईटेड होकर अपने एक्सपीरीयंस सबको बताते हैं। दोनों कहते हैं कि हम कॉमनर्स के लिए बाहर पब्लिक के बीच ये हाल है तो उनके लिए क्या हाल होगा। बिग बॉस बैलैट बॉक्स से वोटों की गिनती सबके सामने करने को कहते हैं। मनवीर यहां मनु से ज्यादा वोट पाकर फिनाले में पहुंचने वाले पहले कंटेस्टेंट बन जाते हैं। उन्हे इस सप्ताह का भी कप्तान बनने का मौका मिलता है। मनु कहते हैं कि इस घर पर उन्हें ये सीख मिली कि जो भी अवसर मिलता है उसे छोड़ना नहीं चाहिए।

Read Also: सलमान खान ने बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट किश्वर मर्चेंट और सुयश राय को फोन करके दी शादी की बधाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on January 11, 2017 11:57 pm

सबरंग