ताज़ा खबर
 

तेज बुखार की वजह से ‘शक्ति अस्तित्व के अहसास की’ एक्ट्रेस काम्या पंजाबी हुईं अस्पताल में भर्ती

काम्या पंजाबी ने कहा- मेरी तबीयत पिछले एक महीने से ठीक नहीं है। लगातार शूटिंग करने की वजह से मेरी हालत बदतर होती चली गई। इसके अलावा मौसम में हुए बदलाव की वजह से मेरी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई।
Author नई दिल्ली | June 28, 2017 08:34 am
तेज बुखार की वजह से अस्पताल में भर्ती हुईं काम्या पंजाबी। (Image Source: Instagram)

बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट रहीं और वर्तमान में शक्ति अस्तित्व के अहसास की शो में प्रीतो के तौर पर नजर आने वाली एक्ट्रेस काम्या पंजाबी को तेज बुखार की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है। एक्ट्रेस को कांदीवली के गोकुल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जब उनसे फिल्मी मंकी ने कॉन्टैक्ट किया तो उन्होंने इस खबर को कंफर्म करते हुए बताया कि उन्हें वायरल बुखार है। काम्या ने बताया- मुझे लगातार बिना ब्रेक के काम करने की वजह से हुए स्ट्रेस के कारण बुखार हुआ है। मैं तेज बुखार में भी बिना ब्रेक लिए लगातार शो में काम कर रही थी। मुझे जल्द ही डिस्चार्ज कर दिया जाएगा और जहां से मैं सीधा शूटिंग के लिए जाउंगी क्योंकि कुछ सींस में मेरी उपस्थिति जरुरी है।

डेली भास्कर डॉट कॉम से बात करते हुए काम्या पंजाबी ने कहा- मेरी तबीयत पिछले एक महीने से ठीक नहीं है। लगातार शूटिंग करने की वजह से मेरी हालत बदतर होती चली गई। इसके अलावा मौसम में हुए बदलाव की वजह से मेरी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई। इस बीच मैं दवाईयां खा रही थी ताकि शो पर कोई फर्क ना पड़े। लेकिन पिछली रात मेरे पास एडमिट होने के अलावा कोई और चारा नहीं था। कुछ महीने पहले एक्ट्रेस अपनी बेस्ट फ्रेंड प्रत्यूषा बनर्जी की आखिरी शॉर्ट फिल्म को ऑनलाइन रिलीज करने की वजह से चर्चा में आई थीं।

Tea party…. my room ☺️my family 😇 meanwhile dsena was making bhel for us jo end tak nahi aayi 😀

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on

फिल्म में लीड रोल प्रत्यूषा ने निभाया था। इसे लिखा और डायरेक्ट करण कश्यप ने और प्रोड्यूस निखत नीरुशा ने किया है। 18.45 मिनट की यह फिल्म प्रत्यूषा की असल जिंदगी से काफी मिलती-जुलती है। असल जिंदगी में उन्हें जिस तरह की परेशानी हो रही थी और ब्वॉयफ्रेंड के साथ इश्यू की वजह से उन्होंने शराब और स्मोकिंग करनी शुरू कर दी थी। उसे दिखाया गया है।

Just a picture…. nothing much to say!!! #preetokachintu #shakti @colorstv

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on

फिल्म का अंत राहुल और शालू के किरदार की लड़ाई पर खत्म हो जाती है। जिसमें शालू उर्फ प्रत्यूषा कहता हैं कि वो घर छोड़कर चला जाए या फिर वो उसे दोबारा कभी नहीं देख पाएगा। हालांकि फिल्म में जब राहुल उससे पूछता है कि क्या वो उसे ब्लैकमेल कर रही है तो वो कहती हैं- फिक्र मत करो अपने आप को खत्म नहीं करुंगी, सिर्फ मेरी जिंदगी से तु्म्हारी जरुरत खत्म हो जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग