December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

Bigg Boss 10: मौका मिलने पर भी घर वापस नहीं जाना चाहतीं प्रियंका जग्गा

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस-10 से पहले ही हफ्ते में एलिमिनेट कर दी गईं प्रियंका जग्गा का कहना है कि वह अब वापस बिग बॉस के घर में नहीं जाना चाहतीं।

बिग बॉस के घर से निकाली जा चुकीं कंटेस्टेंट प्रियंका जग्गा।

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस-10 से पहले ही हफ्ते में एलिमिनेट कर दी गईं प्रियंका जग्गा का कहना है कि वह अब वापस बिग बॉस के घर में नहीं जाना चाहतीं। बता दें कि इससे पहले शो का हिस्सा रह चुके कुछ कंटेस्टेंट्स के मुताबिक प्रिंयका जल्द ही एक वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर घर में फिर से नजर आ सकती हैं। लेकिन प्रियंका ने 24 अक्टूबर को लिखी एक फेसबुक पोस्ट में साफ तौर पर इस बात का खुलासा कर दिया है कि वह अब वापस नहीं जाना चाहतीं। उन्होंने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा- “Friends I don’t want to go back to Big Boss 10..Support me. I love you all. Is kahani ka the End ho gaya hai..Kahani mai koi twist nai.. Enjoy jo karna hai karo yaaro.”

WATCH VIDEO: रिलीज़ हुआ ऋतिक रोशन और यामी गौतम की ‘काबिल’ का ट्रेलर; दिखा प्यार, थ्रिलर, सस्पेंस और ज़बदस्त एक्शन का कॉम्बिनेशन

हालांकि बिग बॉस के घर में उनका स्टे बहुत कम वक्त के लिए था, लेकिन जितने भी वक्त वह रुकीं उन्होंने वहां जमकर इंजॉय किया। प्रिंयका घर की शांति में खलल डालने वाली पहली कंटेस्टेंट रहीं। उन्होंने अपने अधिकारों को लेकर आवाज उठाई और बाकियों की जमकर बुराई की। इतना ही नहीं उन्होंने बेहद कूटनीतिक तरीके से ओम स्वामी को अपने पिता जैसा भी बता दिया। अपने सेवकों यानि कि सेलेब कंटेस्टेंट्स को परेशान करने का उन्होंने एक भी मौका नहीं चूका। लोग बाकी चाहे सब कुछ भूल जाएं लेकिन प्रियंका का टीवी एक्टर रोहन मेहरा और वीजे बानी के साथ हुआ झगड़ा नहीं भूल पाएंगे।

READ ALSO: ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘शिवाय’ से पाकिस्तान ने इसलिए अब तक नहीं हटाया था बैन!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 26, 2016 2:59 pm

सबरंग