ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10: घर में घुसते ही मनवीर गुर्जर ने किया लोपामुद्रा पर कमेंट- ऐसे कपड़े पहनोगी तो कुत्‍ते पीछे पड़ जाएंगे

देसी कंटेस्टेंट को लोपा की ड्रेस बहुत अजीब लग रही थी। जब दोनों साथ बैठे तो उस ड्रेस पर डिस्कस करने लगे। मनवीर ने पूछा कि जब गांव जाओगी तो क्या ऐसे ही कपड़े पहनोगी।

बिग बॉस 10 की शुरुआत में घर के अंदर जाते ही कंटेस्टेंट्स ने अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए। हर कोई अलग पर्सनैलिटी और अलग सोच और अलग बैग्राउंड से आया है। सोच, समझ और रहन-सहन में पहला अंतर शो के पहले दिन ही दिख गया। जब नोएडा के मनवीर गुज्जर और लोपामुद्रा आमने-सामने आए। लोपा ने एक शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस के पीछे एक लंबी सी ट्रेल थी। देसी कंटेस्टेंट को लोपा की ड्रेस बहुत अजीब लग रही थी। जब दोनों साथ बैठे तो उस ड्रेस पर डिस्कस करने लगे। मनवीर ने पूछा कि जब गांव जाओगी तो क्या ऐसे ही कपड़े पहनोगी। इस पर लोपा ने कहा कि मुझ पर इंडियन ड्रेस भी खूब सूट होती है ऐसे में जब गांव या कहीं ऐसी जगह जाउंगी तो ऐसे ही कपड़े पहनूंगी जो वहां सूट करें। लोपा का जवाब सुनने के बाद भी मनवीर रुके नहीं वह उनकी ड्रेस पर कमेंट करते रहे। उन्होंने कहा कि गांव में ऐसी ड्रेस पहनकर जाओगी तो कुत्ते पीछे पड़ जाएंगे। मनवीर का यह कमेंट लोपा को काफी अजीब लगा। बातचीत के दौरान जब हंसते हुए लोपा के गले में कुछ अटका और वो वॉशरूम गईं तो वहां से लौटते वक्त वो मनवीर के ‘कुत्ते’ वाले कमेंट कुछ कहती हुई नजर आईं।

Filmmaker Anurag Kashyap Questions PM’s Lahore Visit While Bollywood Penalized

लोपामुद्रा राउत मॉडलिंग और ग्लैमर की दुनिया से आई हैं और ये मिस इंडिया कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। इन्होंने घर के अंदर स्वामी जी के साथ एंट्री ली थी। शो पर इनके आने बाद स्वामी ओमजी महाराज ने इनको भी अपने तांत्रिक विद्या की अपनी पहचान दे दी। बिग बॉस के घर के अंदर जाते ही स्वामी ओमजी महाराज ने पूजा करनी शुरू कर दी। उनका मानना है कि वे घर के अंदर बसी नकारात्मक उर्जा को यहां से दूर कर रहे हैं। उन्होंने लोपामुद्रा को यहां तक कह डाला कि अगर वे उनके साथ साथ चलेंगी तो वे उनके मिस यूनीवर्स की राह में उनकी मदद करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें पता है कि वे ही ये शो जीतेंगे लेकिन वे चाहते हैं कि लोपामुद्रा ये शो जीतें। सलमान ने कहा कि इस शो की खासियत ये है कि इस बार शो में वैराइटी है।

businessmen, actor, singer, writer, teacher, dairy owner मानवीर गुर्जर- 29 साल के मानवीर नोएडा की एक डेयरी के मालिक हैं। (Image Source: Indian Express)

Read Also:बिग बॉस 10 की मेगा शुरुआत, यहां पढ़ें हर कंटेस्टेंट की डिटेल

Read Also:xXx: Return Of Xander Cage ट्रेलर: दीपिका पादुकोण ने बिग बॉस 10 के ग्रैंड प्रीमियर पर लॉन्च किया ट्रेलर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग