ताज़ा खबर
 

बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी बानी बॉयफ्रेंड युवराज ठाकुर के साथ फुकेट में कर रही हैं मस्ती, देखें उनका बिकिनी लुक

युवराज और बानी जे अपने बिजी शेड्यूल में से कुछ वक्त निकालकर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए थाईलैंड आए हैं।
युवराज ठाकुर के साथ बानी जे थाईलैंड में मना रही हैं छुट्टियां।

बिग बॉस कंटेस्टेंट और फाइनलिस्ट रहीं बानी जे टीवी एक्टर युवराज ठाकुर को डेट कर रही हैं। दोनों इस समय थाईलैंड के फुकेट में हॉलीडे एंज्यॉय कर रहे हैं। बानी ने अपनी छुट्टियों की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। एक तस्वीर में बानी और युवराज दोनों ही मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा है- समस्थापन #thaithai #endorphinhighmuch #lifehighmuch #allday #allthelifting #allthesoreness #allthelaughs #allthesmiles बानी ने छुट्टियों से अपनी एक बिकिनी वाली तस्वीर भी शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- द्वीप जीवन के लाभ।

कपल अपने बिजी शेड्यूल में से कुछ वक्त निकालकर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए थाईलैंड आए हैं। दोनों एक दूसरे के प्यार में इस कदर डूबे हुए हैं कि अपने हैंगआउट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। बानी जल्द ही टीवी पर रानी ओलंपियन के तौर पर डेब्यू करने वाली हैं। इस शो में वो पोरस की मां का किरदार निभाएंगी।कुछ दिनों पहले दोनों ने साथ में ही चाइनीज कपिंग थेरेपी का लुफ्त उठाया था और अब ये दोनों बगैर किसी से लोकेशन शेयर किए किसी जगह पर रोमांटिक हॉलीडे पर चले गए हैं। बानी ने युवराज के साथ एक फ्लाइट में बैठे हुए कुछ फोटो शेयर की हैं जिसमें ये जोड़ी बेहद ही खुश नजर आ रही है।

हाल ही में बानी ने कपिंग थेरेपी लेते हुए एक फोटो शेयर की थी। मनोरंजन वेबसाइट स्पॉटबॉय के अनुसार उन्होंने इस थेरेपी को आगे भी जारी रखने के संकेत भी दिए थे। बानी ने कहा था कि कपिंग थेरेपी के बाद आपको 4 घंटे सोने का मौका मिलता है। सोकर उठने पर दर्द दूर चला जाता है और आप एकदम फ्रेश अंदाज में उठते हैं। बानी से जब ये पूछा गया कि वो ये क्यों करवा रही हैं तो उन्होंने कहा मैं समुद्री खाना खा रही थी और कपिंग थेरेपी मसल्स का दर्द दूर करने में मदद करती है।

कुछ समय पहले बानी जे तब चर्चा में आ गईं थी जब उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने कपिंग थेरेपी लेते हुए तस्वीरें पोस्ट की थी। बानी ने कैप्शन दिया था- बिल्कुल नर्क की तरह दुखता है और आपको शरीर पर इन निशानों के साथ छोड़ दिया जाता है। लेकिन आपके टिश्यू पहले के टिश्यू से कहीं ज्यादा मजबूत हो जाते हैं। फन साइड फैक्ट ये निशान वहीं पर पड़ते हैं जहां टेंशन, स्ट्रेस की वजह से गांठे पड़ जाती हैं।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग