ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: बंदगी को दोस्‍त के साथ सोने के लिए कहता था एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड, बहस के दौरान खुला राज

Bigg Boss 11: प्रियांके शर्मा के साथ बहस के दौरान बंदगी कालरा ने दिया बॉयफ्रेंड डेनिस नागपाल को लेकर बड़ा बयान।
बंदगी ने अपने बॉयफ्रेंड डेनिस पर लगाया गंभीर आरोप।

जबसे बिग बॉस के घर में बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा के बीच प्यार के फूल खिले हैं। तबसे उनके बॉयफ्रेंड डेनिस नागपाल इससे नाराज हैं। उन्होंने कालरा से ब्रेकअप करने का निर्णय ले लिया है। दोनों को पिछले हफ्ते नेशनल टेलिविजन पर एक-दूसरे के काफी करीब तो देखा ही गया इसके साथ ही दोनों ने ऑन-कैमरा किस भी किया था। प्रियांक शर्मा जो कि बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद बंदगी के बॉयफ्रेंड डेनिस से मिले थे उन्होंने कालरा को बताया कि नागपाल काफी अच्छे इंसान हैं और वो घर के अंदर जो कर रही हैं वो गलत है।

इसके बाद बंदगी ने प्रियांक को बताया कि उसे डेनिस के बारे में कुछ नहीं पता है और इसलिए उसे इन सब से दूर रहना चाहिए। कुछ देर बाद बंदगी ने बताया कि नागपाल उन्हें अपने एक दोस्त के साथ सोने के लिए कहता था। इसने बंदगी और डेनिस के रिश्ते को तोड़ने का काम किया। इसके बाद वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने घरवालों के मुद्दों पर बातचीत की, इसी बीच डेनिस का नाम एक बार फिर सामने आया। दरअसल, प्रियांक के साथ बहस के बीच कालरा ने बताया कि कैसे डेनिस उन्हें शेयर करना चाहता था।

घर के अंदर हुई बातचीत के बाद बॉलीवुड लाइफ ने डेनिस से बात की जिसमें उन्होंने कहा कि वो काफी परेशान हैं इसलिए कुछ कहना नहीं चाहते। इसके बाज जब उनसे सोशल मीडिया पर चल रही बातों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- यह काफी हास्यास्पद है। मुझे नहीं पता कैसे। बात केवल इतनी है कि तुम मेरे साथ नहीं रहना चाहती लेकिन राष्ट्रीय टीवी पर मेरी बेइज्जती क्यों कर रही हो? मैं काफी पजेसिव हूं ना कि ओवर पजेसिव, जितना एक बॉयफ्रेंड को होना चाहिए। ऐसे में यह कहना कि मैं उसे अपने दोस्तों के साथ सोने के लिए कहता था काफी मूर्खतापूर्ण है। पार्टी में अगर कोई उसे छू भी लेता था तो मैं असहज हो जाता था।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.