ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11, Full Episode 26: ढिंचैक पूजा ने बनाया बिग बॉस सॉन्ग और प्रियंक की हुई बिग बॉस हाउस में वापसी

Bigg Boss Season 11, Episode 26 Online: पिछले एपिसोड में बिग बॉस ने कालकोठरी में कैद ढिंचैक पूजा, अर्शी खान और आकाश डडलानी को यह निर्देश दिया था कि कालकोठरी में रहकर वे बिग बॉस और घर के सभी सदस्यों पर एक रैप सॉन्ग लिखें।
Author नई दिल्ली | October 27, 2017 15:47 pm
आकाश से झगड़े के बाद बिग बॉस हाउस से बाहर हो गए प्रिंयक को बिग बॉस हाउस में फिर से एंट्री मिल गई है।

बिग बॉस सीजन 11 के 26वें एपिसोड में घर के अंदर आने के बाद ढिंचैक पूजा का बनाया गया पहला रैप सॉन्ग दिखाई देगा। असल में पिछले एपिसोड में बिग बॉस ने कालकोठरी में कैद ढिंचैक पूजा, अर्शी खान और आकाश डडलानी को यह निर्देश दिया था कि कालकोठरी में रहकर वे बिग बॉस और घर के सभी सदस्यों पर एक रैप सॉन्ग लिखें। इस गाने को फाइनली तैयार करने के बाद शूट कर लिया गया है और इस गाने को गाया हो खुद ढिंचैक पूजा ने। हालांकि गाने का सुर और ताल कहीं का कहीं जा रहा है लेकिन ढिंचैक पूजा ने गाने के लिरिक्स बहुत सोच समझ कर लिखे हैं। उन्होंने घर के सदस्यों के बर्ताव और उनके नेचर को ध्यान में रखते हुए यह गाना लिखा है।

गाने का वीडियो देखने के लिए क्लिक करें-

बिग बॉस के घर में इस मौजमस्ती के अलावा कुछ और भी है जिससे सभी की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आकाश से झगड़े के बाद बिग बॉस हाउस से बाहर हो गए प्रिंयक को बिग बॉस हाउस में फिर से एंट्री मिल गई है। प्रियंक का फिर से घर में आना जहां आकाश और बाकी कुछ लोगों के लिए सदमे वाली बात होगा वहीं विकास गुप्ता के लिए यह एक सर्प्राइज जैसा होगा। मालूम हो कि विकास और आकाश के झगड़े के बीच आने और आकाश को धक्का देने के चलते प्रियंक को बिग बॉस हाउस से बाहर होना पड़ा था। बिग बॉस सीजन 11 में प्रियंक एक ट्विस्ट बनकर सामने आए हैं। हालांकि ज्यादातर लोगों को इस बात का पहले से अंदाजा था कि प्रियंक वापस आ सकते हैं।

अब देखना यह होगा कि प्रियंक के घर में वापस आने के बाद घर की राजनीतिक धुरी किस तरफ घूमती है। ऐसा लगता है कि अब विकास की टीम धीरे-धीरे मजबूत हो रही है। यदि ऐसा हुआ तो क्या आकाश और अर्शी वापस विकास के साथ मिल जाएंगे? या फिर क्या आकाश अपने ही तरीके से गेम खेलना जारी रखेंगे। यह तो वक्त से साथ पता चलेगा। क्योंकि गेम अभी जारी है।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.