ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11, Episode 45: विकास, लव और पुनीश बने डायनासोर, अब बाकी घर वालों का क्या होगा?

Bigg Boss Season 11, Episode 45 Online: बिग बॉस के घर के अंदर आए डायनासोर।
Author नई दिल्ली | November 15, 2017 17:05 pm
विकास, लव और पुनीश घर में तीन डायनासोर बने हैं।

बिग बॉस के घर में बुधवार के एपिसोड 45 में घर वालों के बीच लक्जरी बजट टास्क खेला जाता है। वहीं बताया जाता है कि इस टास्क का सीधा असर कैप्टंसी पर भी पड़ेगा। गार्डन एरिया को डाइनो पार्ट बनाया जाता है। पार्क में तीन डायनासोर को कैद किया जाता है। पार्क में कई सारे कर्मचारी होते हैं जो उनका खयाल रखते हैं। लव, विकास और पुनीश पिंजरे में तीन बंद डायनासोर बनते हैं।

बाकी सारे घर सदस्य इन तीनों डायनासोर का ध्यान रखते हैं। अब गार्डन एरिया में ही सारे कर्मचारियों की फोटोज भी रखी गई हैं। ये सारे इस हफ्ते की कैप्टंसी के दावेदार हैं। कुछ दावेदार तब खत्म होंगे जब डायनासोर अपने पैरों से फोटोज को रौंदेंगे। इस दौरान कुछ की कर्मचारी बचेंगे जो कैप्टंसी के दावेदार होंगे।समय-समय पर एक डायनासॉर की आवाज आएगी।

इस दौरान डायनासोर पिंजरे से बाहर निकल कर किसी एक दावेदार की फोटो को नष्ट कर देगा और उससे कैप्टंसी की दावेदारी छिन जाएगी। इस दौरान डायनासोर बने सदस्यों को ध्यान रखना होता है कि पिंजरे में बंद वह तीनों एक दूसरे के खिलाफ हैं। अब इसके चलते पुनीश बंदगी और सपना को बचाने में लगे रहते हैं। वहीं लव हिना को बचाने में जुटे नजर आते हैं। इस बीच घर सदस्यों में आपसी लड़ाई भी होती है। तो वहीं हितेन भी इस लड़ाई में जोर-शोर से हिस्सा लेते नजर आते हैं।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.