ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11, Episode 44: सब रह गए हैरान जब शिल्पा ने विकास से कहा ‘LOVE YOU’

Bigg Boss Season 11, Episode 44 Online: बिग बॉस के आज के एपिसोड में विकास शिल्पा के साथ फिर से काम करने की ख्वाहिश जाहिर करते हैं।
Author नई दिल्ली | November 14, 2017 18:25 pm
शो के पहले दिन से लड़ते आ रहे शिल्पा और विकास के बीच फाइनली दोस्ती हो गई है।

बिग बॉस सीजन 11 के मंगलवार के एपिसोड में आज घर में कुछ खास रिश्ते बनते नजर आए। शो के पहले दिन से लड़ते आ रहे शिल्पा और विकास के बीच फाइनली दोस्ती हो गई है। इतना ही नहीं विकास शिल्पा के साथ फिर से काम करने की ख्वाहिश जाहिर करते हैं। वहीं शिल्पा भी विकास को लव यू कहते दिखती हैं। दरअसल होता क्या है कि घर में टॉवर में बैठने के चलते बिग बॉस शिल्पा को नॉमिनेशन की प्रक्रिया में सेफ करने का रास्ता बताते हैं।

बिग बॉस कहते हैं कि अगर विकास उनके लिए अपनी फेवरेट जैकिट को नष्ट कर देते हैं तो शिल्पा इस नॉमिनेशन प्रक्रिया से बच सकती हैं। शिल्पा घर वालों को बिग बॉस की शर्त बताती हैं। बस इतना कहने की देर होती है और विकास शिल्पा के लिए अपनी फेवरेट जैकिट का त्याग कर देते हैं। वहीं दोनों के बीच इमोशनल मोमेंट क्रिएट होता है। विकास शिल्पा से वादा लेते हैं कि वह चाहें जैसी रहें लेकिन वह उनके साथ एक बार फिर से काम करना चाहते हैं।

वहीं शिल्पा कहती हैं, ‘ये तुमने मेरे लिए किया। आई लव यू।’ वहीं बाकी घर वालों के लिए भी बिग बॉस बहुत सारे टास्क लाते हैं जिसमें कई हिना खान के आंखों में फिर से आंसू आ जाते हैं। तो वहीं आकाश पुनीश के लिए बिग-बॉस की शर्त मानन से ही मना कर देते हैं।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.