ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11, 13 नवंबर 2017 एपिसोड: हितेन की दोस्ती में प्रियांक ने दी अपने बालों की कुर्बानी

Bigg Boss 11, 13th November 2017 Episode Online: शो में दोस्ती की नई-नई मिसालें भी देखने को मिली, और यह मिसाल थी कि क्या कोई गेम में अपने दोस्त को नॉमिनेशन से बचाने के लिए गंजा भी हो सकता है।
Author नई दिल्ली | November 13, 2017 21:44 pm
Bigg Boss Season 11: शो के भीतर हितेन तेजवानी की दोस्ती में अपना सर मुंडवाते प्रियांक।

Bigg Boss 11: टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस-11 अब हर रोज कंटेस्टेंट के लिए नई चुनौती लेकर आने लगा है। 13 नवंबर को बिग बॉस में इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया हुई। प्रक्रिया के लिए गार्डन एरिया में एक टेलीफोन बूथ का सैटअप बनाया गया। इस प्रक्रिया में खुद को सेफ करने के लिए नॉमिनेटड सदस्यों को अपने दोस्तों की मदद लेनी थी। जिससे वह नॉमिनेट होने से बच सकते थे। शो में दोस्ती की नई-नई मिसालें भी देखने को मिली, और यह मिसाल थी कि क्या कोई गेम में अपने दोस्त को नॉमिनेशन से बचाने के लिए गंजा भी हो सकता है। जी हां। शो के भीतर प्रियांक अपने अपनी दोस्ती को साबित करने के लिए अपने खूबसूरत बालों की बलि दे दी।

हिना के जीरो बने लव त्यागी
हिना तो खुद की वजह से ही नॉमिनेशन में फंसती नजर आईं। फोन की घंटी बजते ही वह सबसे पहले भागकर बूथ पर पहुंची औररजाकर फोन उठा लेंगी, जिसके बाद उन्हें बिग बॉस नॉमिनेट कर देंगे। हिना को खुद को बचाने के लिए अपने दोस्त लव त्यागी की मदद लेनी है। लव हिना के लिए सपना चौधरी के हाथों मेहंदी से अपने माथे पर जीरो लिखवाते दिखेंगे।

हितेन के लिए गंजे हो गए प्रियांक
वहीं खबरों की मुताबिक हितेन तेजवानी को खुद को बचाने के लिए प्रियांक शर्मा से अपने बालों की कुर्बानी देने के लिए मनाने को कहा गया। जैसे ही हितेन ने प्रियांक से बालों को शेव करने के लिए कहा वैसे ही प्रियांक ने हांमी भर दी। हितेन को बचाने के लिए प्रियांक हिना के हाथों गंजे हो गए।

हितेन के आगे गिड़गिड़ाने को मजबूर आकाश

वहीं शो के प्रोमो में अाकाश डडलानी खुद को बचाने के लिए हितेन से मदद मांगते नजर आए। अकाश को बचाने के लिए हितेन को अपने परिवार की जलाने के लिए कहा जाता है। उनकी ये फोटो दिवाली पर आई थी। देखना होगा कि आकाश के लिए हितेन ये कुर्बानी देते हैं या नहीं। ये देखना काफी रोमांचक होगा कि शो में हुई दोस्ती के लिए कौन-कौन बल‍ि देता है।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.