ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11, 12 अक्टूबर एपिसोड 11 Preview: जब दुश्मनी में तब्दील हुई हिना खान और विकास गुप्ता की दोस्ती!

Bigg Boss Season 11, 12th October 2017 Episode 11: शो में हिना अचानक सबके निशाने पर आ गई हैं। घर के ज्यादातर सदस्य उनके खिलाफ होते नजर आ रहे हैं।
Author नई दिल्ली | October 12, 2017 14:06 pm
Bigg Boss Season 11, 12th October 2017 Episode 11: बिग-बॉस के 11वें एपिसोड में आज काफी धमाल होगा।

बिग-बॉस के 11वें सीजन के 11वें एपिसोड में आज काफी धमाल होने वाला है। शो में जहां पहले घर के दो भाग होते दिख रहे थे जिसमें शिल्पा और अर्शी एक तरफ दिख रहे थे और हिना और विकास के साथ बाकी लोग अलग खड़े थे। वहीं अब शो में हिना अचानक सबके निशाने पर आ गई हैं। घर के ज्यादातर सदस्य उनके खिलाफ होते नजर आ रहे हैं। पिछले एपिसोड में हिना और विकास दोनों की आपस में कहा सुनी हो गई थी।

इसमें हिना ने विकास से कह दिया था कि उनकी गलती है जो उन्होंने विकास के लिए स्टैंड लिया। वहीं विकास ने कहा, ‘हिना आप दोगली हो’ यह सुन कर हिना काफी हैरान हो गई थीं। वहीं आज के एपिसोड में हिना खान और विकास फिर भिड़ते हुए नजर आएंगे। घर में आज कैप्टेंसी को लेकर चुनाव होगा जिसमें हिना खान का नाम नॉमिनेट होगा। वहीं इसके लिए पुनीश का नाम भी सामने आएगा। कैप्टन बनने के लिए पुनीश और हिना के बीच मुकाबला कराया जाएगा। इस बीच घर वालों और हिना के बीच में किसी बात को लेकर मतभेद होगा।

वहीं शिवानी हिना को किसी बात को लेकर कहेंगी कि उन्हें बिग-बॉस ने अभी सबके सामने बताया। वहीं हिना इस बात का पता होने से साफ इनकार करेंगी। इसके बाद विकास और हिना में फिर बहसबाजी शुरू हो जाएगी। इस बहस में हिना कहती हैं कि मुझे कैप्टेन बनने का कोई शौक नहीं है। वहीं उन्होंने विकास के बारे में कहा कि ‘इस आदमी के लिए मैंने स्टैंड लिया और ये मेरे लिए ऐसी बातें बोल रहा है।’

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग