December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

रोहन से पूरे सीजन के लिए बिग बॉस ने छीनी कप्तानी, चोरी के आरोप पर फूट-फूट कर रोए स्वामी ओम

स्वामी ओम मनु और मनवीर को लेकर प्रियंका से शिकायत करते है जिसे मोना सुन लेती है और एक बार फिर घर में तीखी बहस होती है।

बिग बॉस 10।

बिग बॉस के घर का ड्रामा सारी सीमा पार करता जा रहा है। सभी खिलाड़ी आपस किसी ना किसी बात को लेकर एक दूसरे से उलझने के स्थिति में पहुंच चुके हैं। मंगलवार के एपिसोड में जहां रोहन को घर की कप्तानी के पद से हाथ धोना पड़ा तो वहीं, चोरी के आरोप से दुखी स्वामी ओम फूट फूटकर रोते दिखाई दिए। इसके अलावा प्रियंका जग्गा और मोनालिसा के बीच एक तिखी तकरार देखने को मिली जिसमें मनु और मनवीर भी जिससे अछूते नहीं रहे। स्वामी ओम के बैग में से मिले चोरी के सामान को लेकर मनवीर, मनु और प्रियंका समेत सभी घरवालों ने स्वामी ओम पर जमकर कटाक्ष करते हैं। जिससे दुखी स्वामी ओम फूट फूटकर रोने लगे। इसके बाद प्रियंका और मोनालीसा के बीच जमकर बहस हुई।

स्वामी मनु और मनवीर को लेकर साहिल और प्रियंका से शिकायत करते है जिसे मोना सुन लेती है और एक बार फिर घर में तीखी बहस होती है। इसके अलावा रोहन के बतौर कप्तान खराब प्रदर्शन से बिग बॉस खासे नाराज नजर आते हैं। डोम टास्क में हारने वाले नॉमिनेटेड सदस्यों राहुल, एलिना, जेसन और बानी को चैलेंजर रूम में बंद रहने के लिए कहा जाता है लेकिन वो ऐसा नहीं करते इस पर रोहन को उन्हें ऐसा करवाने के लिए कहा जाता है लेकिन वो नाकाम रहता है। जिसके बाद बिग बॉस  रोहन को कन्फेशन रूम में बुलाकर  बिग बॉस लताड़  लगाते हैं लेकिन रोहन पावर ना होने का बहाना बनाकर अपनी सफाई पेश करते हैं। लेकिन इससे बात नहीं बनती और आखिरकार बिग बॉस रोहन को कप्तानी से बेदखल कर देते हैं। रोहन अब पूरे सीजन में कभी दोबारे कप्तान नहीं बनेंगे। रोहन के हटने के बाद अब बिग बॉस के घर में नए कप्तान का चयन होगा। मनु रोहन को चिढ़ाते हुए कहता है कि मैं बन जाऊं कप्तान , दिखाऊंगा कप्तानी कहते किसे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 30, 2016 6:33 am

सबरंग