December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10: मनवीर के छमक छल्लो कहने पर रोहन भड़के, कहा- तेरे जैसे कुत्ते बस भौंकते हैं

झगड़ा इतना बढ़ा कि मनवीर ने रोहन पर हाथ तक उठाने की कोशिश की।

Author नई दिल्ली | November 16, 2016 06:34 am
मनवीर और रोहन।

मंगलवार रात को टेलिकास्ट हुए बिग बॉस के घर में एक बार घरवालों के बीच तीखी तकरार देखने को मिली। आज बिग बॉस ने घर के सभी सद्स्यों के समान जब्त कर लिए और आदिवासी बनाकर लॉन में भेज दिया गया। बिग बॉस ने सभी सदस्यों को दो भागों में बांटा । एक रोन की टीम कहलाई जिसमें ज्यादातर सेलिब्रिटी शामिल थे। वहीं दूसरी टीम मोनालिसा की टीम थी जिसमें ज्यादातर इंडिया वाले थे। दोनों टीमों को अगल अलग टास्क दिए जाने थे। पहले टास्क के तौर पर दोनों टीमों के एक एक खिलाड़ी को 25-25 रसगुल्ले खाने थे। टीम रोहन की तरफ से राहुल देव और टीम मोनालिसा की तरफ से मुन सामने आए। दोनों खिलाड़ी ने रसगुल्ले खाना जैसा ही शुरु किया रेफरी बने मोना और रोहन आपत्ति करने लगे।

मोना ने राहुल से कहा कि वो रसगुल्ले का रस बाहर गिरा रहे हैं। इस बात पर दोनों टीमों में झगड़ा हो गए और बिग बॉस ने किसी के भी विजेता घोषित नहीं किया। इससे अलग मनवीर ने रोहन को छमकछल्लो कहा दिया जिस पर रोहन भड़क गया । झगड़ा इतना बढ़ा कि मनवीर ने रोहन पर हाथ तक उठाने की कोशिश की। बाद में दोनो को बिग बॉस ने कन्फेशन रूम में बुलाकर दुबारा ऐसा ना करने की हिदायत दी। इस हफ्ते के एलिमिनेशन राउंड में नवीन बाहर हो चुके हैं। अब बिग बॉस के घर में लोकेश कुमारी शर्मा, मनु पंजाबी, मनवीर गुर्जर, नितिभा कौल, ओम स्वामी, वीजे बानी, राहुल देव, करण मेहरा, गौरव चोपड़ा, रोहन मेहरा, लोपामुद्रा राउत और मोनालीसा रह गए हैं। इस हफ्ते राहुल देव, मोनालिसा, लोकेश और करण मेहरा नॉमिनेटिड हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 16, 2016 6:25 am

सबरंग